S M L

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई ‘बेगम जान’

विद्या बालन की ये लगातार सातवीं फ्लॉप है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 18, 2017 06:55 AM IST | Updated On: Apr 18, 2017 06:58 AM IST

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई ‘बेगम जान’

विद्या बालन को जिस फिल्म से सबसे ज्यादा उम्मीदें थीं वो दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई है. जी हां, आंकड़ों की अगर बात की जाए तो बेगम जान ने पहले तीन दिनों में महज 11.48 करोड़ रुपए की कमाई की है जिससे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स में इस फिल्म पर फ्लॉप का ठप्पा लग गया है.

शुक्रवार को इस फिल्म ने 3.94 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. शनिवार को फिल्मों का आमतौर पर बिजनेस बढ़ता है लेकिन 3.51 करोड़ के कलेक्शन ने फिल्म के मेकर्स के जेहन में चिंता की लकीरें खींच दी. रविवार को जरूर 4.03 करोड़ का कलेक्शन इस फिल्म के खाते में दर्ज किया गया लेकिन ये इस फिल्म की शानदार स्टारकास्ट, फिल्म के प्रमोशन आदि के देखते हुए कुछ भी नहीं है.

विद्या बालन के लिए ये 'फ्लॉप' ज्यादा चिंता का विषय है क्योंकि ये उनकी लगातार सातवीं फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर प्रड्यूसर्स का पैसा डुबा दिया है. इससे पहले उनकी कहानी 2, तीन, हमारी अधूरी कहानी, बॉबी जासूस, शादी के साइड इफेक्ट्स, घनचक्कर, फेरारी की सवारी आदि फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं.

ऐसे में फिलहाल ये ट्रेंड देखा जा रहा है कि हीरोइन्स अपने कंधे पर हर फिल्म को हिट कराने की काबिलियत शायद नहीं रखती हैं अगर ऐसा होगा तो प्रड्यूसर्स अब रीसेंट ट्रैक रिकॉर्ड्स को देखते हुए हीरोइन सेंट्रिक फिल्में बनाने से बचेंगे.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi