S M L

डायरेक्टर लव रंजन की जमानत की अर्जी खारिज

बुरे फंसे ‘प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर लव रंजन

Akash Jaiswal | Published On: Jun 20, 2017 07:39 PM IST | Updated On: Jun 20, 2017 07:39 PM IST

0
डायरेक्टर लव रंजन की जमानत की अर्जी खारिज

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर लव रंजन की बेल की अर्जी को दिंडोशी सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दिया गया है. उनके पार्टनर अंकुर गर्ग की बेल अर्जी भी कोर्ट ने नामंजूर कर दी है.

लव डायरेक्शन के अलावा फिल्में प्रोड्यूस भी करते है. दरअसल, लव और अंकुर पर एक इन्वेस्टर के साथ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था.

अगस्त 2015 में ‘ब्लू आई प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी के एक अधिकारी ने शिवराज सूरतकाल (शिकायतकर्ता) से ‘फ्रेंडस’ नामक एक मराठी फिल्म में निवेश को लेकर बात की थी.

उस अधिकारी ने शिवराज को फिल्म से 35 प्रतिशत का मुनाफा देने का वादा किया था. साथ ही, उसने यह भी बताया कि फिल्म कि 30 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है.

इन बातों को ध्यान में रख कर शिवराज ने उस अधिकारी को 1.25 करोड का लोन दे दिया था.

‘लव फिल्म्स’ को फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर के तौर पर नियुक्त किया गया था. फिल्म 2016 में रिलीज हुई और उसे 38 करोड़ का मुनाफा भी हुआ.

अभियोजन पक्षा द्वारा पेश की गई दलीलों के मुताबिक, फिल्म के मुनाफे से 12 प्रतिशत कमीशन काटने के बाद उन्हें 1,21,44,000 शिवराज के बैंक अकाउंट में जमा करने थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

इसके बाद सूरतकाल ने लव और अंकुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

लव और अंकुर ने अपनी बेल के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी कोर्ट में लगाई थी जिसे रिजेक्ट कर दिया गया.

मिड- डे में आई रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट ने कहा कि शिकायतकर्ता को पेमेंट देने का वादा करने पर भी वह इस बात को टाल रहे हैं. इससे यह बात साफ है कि उनका इरादा धोखा और फ्रॉड करने का है”.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi