विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

साथ निभाना साथिया: क्या धरम और मीरा की चाल में फंसेगी भवानी?

धरम ने भवानी की असलियत जानने के लिए उसके सामने लालच भरा ऑफर रख दिया है.

Rajni Ashish Updated On: Jun 05, 2017 09:11 AM IST

0
साथ निभाना साथिया: क्या धरम और मीरा की चाल में फंसेगी भवानी?

स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय पारिवारिक ड्रामा 'साथ निभाना साथिया' में आने वाले एपिसोड्स में इंटरेस्टिंग ट्विस्ट्स आने वाले हैं जिससे आज हम आपको यहीं पर अपडेट कर देंगे.

मौजूदा स्टोरीलाइन में आपने देखा कि भवानी ने मीरा को उसी के घर में एक आइने के पीछे कैद करके रखा हुआ है. मीरा आईने से सबको देख पा रही है लेकिन उसे कोई नहीं देख पा रहा है. मीरा आवाज देकर विद्या और धर्म को मदद के लिए गुहार भी लगाएगी लेकिन उसका भी कोई फायदा नहीं होगा. मीरा तब और बेबस दिखाई देगी जब मीरा देखेगी कि धरम उसकी तस्वीर कि तरफ देखते हुए उसे याद कर रहा है.

meera

मीरा ने चला अपने बेहोशी का ड्रामा

bhawani

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मीरा ने भी भवानी की गिरफ्त से बाहर निकलने के लिए चाल चल दी है.

जिसके तहत वो भवानी के सामने बेहोशी का ड्रामा करेगी. दरअसल भवानी मीरा के लिए खाना लेकर आएगी. मीरा भवानी को देख बेहोश होने का नाटक करेगी जिसे देख भवानी परेशान होकर डॉक्टर को बुला लेगी. मीरा ने ये पूरा ड्रामा भवानी के चंगुल से निकलने के फिराक में रचा है.

bhawani1

धरम ने भी चली चाल

dharam

कही ना कही धरम भी भवानी की चाल समझ चुका है इसलिए उसे फंसाने के लिए वो भवानी के सामने एक लालच भरा ऑफर फेंकेगा. धरम भवानी से कहेगा कि अगर मीरा उसे मिल जाए तो वो उसे हमेशा के लिए अपनी जिंदगी से अलग कर देगा और भवानी के साथ ब्याह रचा लेगा. ये सब सुन भवानी हो जाएगी बेहद खुश.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi