S M L

अंगूरी के बाद अब अनीता भाभी छोड़ेंगी 'भाबीजी घर पर हैं'!

एक और अभिनेत्री समीक्षा सिंह ने भी बेनिफर कोहली पर शोषण करने के आरोप लगाए हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Apr 06, 2017 12:03 PM IST

0
अंगूरी के बाद अब अनीता भाभी छोड़ेंगी 'भाबीजी घर पर हैं'!

खबरें आ रही हैं कि भाबीजी घर पर हैं की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन भी अब इस शो में आगे काम करना नहीं चाहती. हालांकि उनके मैनेजर ने इन खबरों पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. लेकिन कुछ ना कहना इस बात का संकेत हो सकता है कि अब अनीता भाभी के साथ शो में कुछ गड़बड़ जरूर हुई है.

वैसे एक और अभिनेत्री समीक्षा सिंह ने भी अब बेनिफर कोहली पर शोषण के आरोप लगाए हैं. समीक्षा के मुताबिक उन्होंने अपना पहला शो जारा बेनिफर के साथ किया था लेकिन शो के सेट का माहौल बहुत खराब था. सेट पर गालियां देना, लोगों को बेइज्जत करना आम था. जब समीक्षा ने इसकी शिकायत बेनिफर से की तो उन्होंने साफ कह दिया कि ऐसा माहौल रखने के लिए वो खुद ही लोगों को प्रोत्साहित करती हैं जिससे टीवी स्टार्स उनके सिर ना चढ़ जाएं.

समीक्षा ने टीवी शो जारा के अलावा काफी एड फिल्मों में काम किया है

समीक्षा ने टीवी शो जारा के अलावा काफी एड फिल्मों में काम किया है

शिल्पा शिंदे ने पिछले दिनों भाबीजी घर पर हैं की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली के पति संजय कोहली के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी. फिलहाल इस मामले की पुलिस में जांच चल रही है.

उसी वक्त शिल्पा ने ये भी बताया कि अपने साथ होने वाले यौन शोषण के मामले को उन्होंने सौम्या टंडन को भी बताया था. लेकिन सौम्या ने आधिकारिक बयान जारी करके शिल्पा के इस बयान से किनारा कर लिया था. सौम्या टंडन ने बयान जारी करके कहा था कि शिल्पा ने उन्हें इस तरह के आरोपों के बारे में कुछ भी नहीं बताया था.

शिल्पा इस मामले में अकेली पड़ती नजर आ रही थीं लेकिन अब सौम्या के भी इस शो से बाहर जाने की खबरोंं ने दाल में कुछ काला होने के संकेत दे दिए हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi