S M L

Confirm : इस तारीख से बंद हो जाएगा 'ससुराल सिमर का'

19 सितम्बर को 'ससुराल सिमर का' को बंद कर दिया जाएगा.

Rajni Ashish Updated On: Sep 04, 2017 05:37 PM IST

0
Confirm : इस तारीख से बंद हो जाएगा 'ससुराल सिमर का'

कलर्स टीवी पर 6 साल तक टेलीकास्ट होने वाले लोकप्रिय टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर आयी है. हमारे सोर्सेज के अनुसार अब ये शो ऑफ-एयर हो रहा है. बताया जा रहा है कि 19 सितम्बर को इस शो को बंद कर दिया जाएगा.

Sasural-Simar-Ka

इस शो में 6 साल के लम्बे सफर में अब तक कई बदलाव देखने को मिले हैं. सिमर का रोल निभाने वाली अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद शो में नयी सिमर के तौर पर कीर्ति केलकर को लाया गया था. सिमर से पहले उनके ऑन-स्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभा रहे टीवी स्टार शोएब इब्राहिम ने भी शो को बीच में ही छोड़ दिया था. शोएब को धीरज धूपर ने रिप्लेस किया था. वहीं शो को सिमर की बहन रोली और उनके पति सिद्धांत का किरदार निभा रहे टीवी स्टार्स अविका गौर और मनीष रायसिंघान ने भी शो को बीच में अलविदा कह दिया था.

477894-sasural-simar-ka

8076694ddc94d7bb5b23dbc9b038a481

dipika-shoaib_640x480_71466683612

Sasural-Simar-Ka-Episode-Written-Updates-4

रोहन मेहरा की हुयी थी एंट्री

simar

हाल ही में 'ससुराल सिमर का' में मेजर चेंजेस देखने को मिले थे. इसके बाद शो की स्टोरी यंग जनरेशन पर फोकस कर दी गयी थी. रोहन मेहरा की समीर के तौर पर एंट्री हुयी थी जो सिमर की दोनों बेटियों से शादी कर उससे बदला लेने की कोशिश करता है.

simar

रोहन मेहरा ने की पुष्टि

Rohan Mehra

हमें बताया गया है कि इस महीने की शुरुआत में ही ये शो बंद हो रहा है. हालांकि मुझे हैरानी नहीं हुई क्योंकि मेरे आने से पहले ही ऐसीअफवाहें पहले से सामने आ रही थीं. मैंने इसे करने से पहले दो बार सोचा था, लेकिन हर परियोजना में कुछ निश्चित जोखिम शामिल होता है. इसके बारे में सोचिये, कई ऐसे नए शो हैं जो एक माह के भीतर ही समाप्त हो जाते हैं.

क्यों हो रहा है शो ऑफ-एयर ?

इस शो ने जिस अंदाज में दर्शकों के बीच अपनी पैठ बनाई थी वो हाल के महीनों में खोना शुरू कर दिया था. शो की मुख अदाकारा 'सिमर' के तौर दिखने वाली दीपिका कक्कड़ के शो से जाने का भी शो को खूब घाटा हुआ. शो की कहानी में भी जबरदस्त परिवर्तन को लेकर इसकी खूब आलोचना हुई. कहानी 'सिमर' की जिंदगी से शुरू होकर भूत और सुपर नेचुरल पावर्स में जाकर अटक गई. शो की घटती टीआरपी भी इसे बंद किये जाने की एक वजह बताई जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi