S M L

‘यूडली’: जिनकी फिल्मों का स्टार सिर्फ ‘स्टोरी’ ही है

सारेगामा लेकर आ रहा है निर्भीक और कमिटेड फिल्मों की सौगात

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 05, 2017 12:32 AM IST

0
‘यूडली’: जिनकी फिल्मों का स्टार सिर्फ ‘स्टोरी’ ही है

हीरोज की फिल्में देख-देखकर अगर आप पक चुके हैं और ये हीरो हर बार स्टारडम के नाम पर आपको ठग लेते हैं तो ये स्टोरी आपके लिए है. इसे पढ़ते जाइए आपको फिल्मों को लेकर काफी सवालों के जवाब यहां मिल जाएंगे.

'सारेगामा' आपके लिए लेकर आ रहा है अब ऐसी फिल्मों की सौगात जिनका हीरो इनकी कहानी है. और फिल्में भी एक दो नहीं एक साल में पूरी बारह. हर महीने आपके लिए एक से बढ़कर एक फिल्म का मनोरंजन आपके सबसे पास वाले थिएटर में.

म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे पुराना ब्रांड, अब अपने सबसे निराले कमिटमेंट के साथ आपकी सेवा में हाजिर है. कंपनी ने इस नए इनिशिएटिव का नाम रखा है ‘यूडली’.

यूडली स्टूडियो की खासियत ये ही है कि आप किसी स्टार के लिए नहीं बल्कि बस इसलिए अब फिल्में देखने जाएंगे क्योंकि यूडली की फिल्म आ रही है.

यूडली के बारे में विस्तार से बताते हुए सारेगामा के एमडी विक्रम मेहरा बताते हैं “ इन फिल्मों के जरिए हम दुनिया के सामने ऐसी कहानियां लेकर आ रहे हैं वो जब सामने आएंगे तो व्यूअर्स को पता चलेगा कि इंडिया में वो किस फिल्ममेकिंग को अब तक मिस कर रहे थे. इन स्टोरीज की खासियत ही ये है कि इनमें स्टार्स तो जरूर होंगे लेकिन बस अपने रोल्स को निभाने भर के लिए, आप अगर कुछ अपने साथ लेकर जाएंगे तो फिल्मों की स्टोरीज जो अपके मन को झकझोर कर रख देंगी.”

विक्रम आगे बताते हुए बड़े एक्साइटिड हो जाते हैं कि हमने यूडली के लिए जो थॉट रखा है उसमें फिलहाल हम स्टार्स सेंट्रिक फिल्मों पर बिल्कुल जोर नहीं दे रहे, हमारी फिल्मों की स्टोरी ही हमारी स्टार है, और वो व्यूअर्स को इतनी पसंद आने वाली है कि एक बार इन फिल्मों को देखकर जाने वाले व्यूअर्स दोबारा बस नाम सुनकर ही फिल्में देखने के लिए आने को बेताब रहेंगे. अगर बड़े स्टार्स को भी हमारे साथ काम करना है तो उनका भी स्वागत है लेकिन स्टोरी को स्टारडम के नाम पर कॉन्प्रोमाइस नहीं करने दिया जाएगा.

1 सिंतबर से यूडली की फिल्मों का आगाज होने जा रहा है और थिएटर्स की सबसे बड़ी चेन पीवीआर सबसे पहले इन फिल्मों के ड्रिस्ट्रीब्यूशन के लिए ऑनबोर्ड आ चुका है.

पहली सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म के बारे में बताते हुए सारेगामा के वीपी सिद्धार्थ आनंद कुमार ने बताया कि पहली फिल्म का नाम है ‘ब्रज मोहन अमर रहे’. ये एक ऐसे इंसान की कहानी है जिसे अपने ही मर्डर के लिए सजा मिली है. असल में ये एक सच्ची घटना पर आधारित स्टोरी है. जिसे निखिल भट्ट ने डायरेक्ट किया है.

Poster of Brij Mohan Amar Rahe!

22 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है यूडली की दूसरी फिल्म जिसका नाम है अभि एंड अनु. एक सीक्रेट अभि एंड अनु की लव स्टोरी को कैसे तहसनहस कर देता है, डायरेक्टर बीआर विजयलक्ष्मी ने इसी स्टोरी को रूपहले पर्दे पर उतारने की कोशिश की है.

Abhi & Anu

आश्चर्यचकित – सादत हसन मंटो की कहानियों में से एक आश्चर्यचकित एक ऐसे इंसान की कहानी है जो प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है. इसे डायरेक्ट किया है समित कक्कड़ ने.

AshcharyaChakit

 अज्जी- इस फिल्म का ट्रेलर सबसे ज्यादा दिल दहला देने वाला है. डायरेक्टर देवाशीष मखीजा एक ऐसी मां की कहानी लेकर आ रहे हैं जो अपनी बेटी के बलात्कारियों के बेहद भयानक अंदाज में बदला लेती है.

AJJI

जल्द ही हम एक-एक करके आपके लिए इन सभी फिल्मों के ट्रेलर्स लेकर आने वाले हैं. तो तैयार हो जाइए यूडली के साथ फिल्मों की एक नई जर्नी पर चलने के लिए. आपकी फिल्म व्यूइंग का एक नया एक्सपीरिएंस जल्द ही आपके सामने आने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi