S M L

अभिषेक कपूर के साथ केदारनाथ पहुंची सारा अली खान

फिल्म केदारनाथ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं सारा अली खान

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 10, 2017 06:54 PM IST | Updated On: Jun 10, 2017 06:55 PM IST

0
अभिषेक कपूर के साथ केदारनाथ पहुंची सारा अली खान

केदारनाथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं जिसमें सारा अली खान, निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचीं.

बताया जा रहा है कि सारा आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग से पहले प्री-प्रोडक्शन के लिए मन्नत मांगने केदारनाथ पहुंची हैं.

सारा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी चर्चा रही है. सारा अली खान बालाजी मोशन पिक्चर्स और क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे.

कुछ तस्वीरें मीडिया में शेयर की जा रही हैं जिसमें सारा अली खान, निर्देशक अभिषेक कपूर, नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि अभिषेक अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ के कुछ सीन्स शूट करने के लिए उत्तराखंड गए थे.

हाल ही में सूत्रों ने पीटीआई को बताया था कि अभिषेक की फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा, सुशांत की प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी. फिलहाल इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है.

इस फिल्म को साल के अंत तक शुरु किया जा सकता है. हालांकि, बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अभी इसकी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

इससे पहले ये खबर आई थी कि सारा, करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, लेकिन इन सब अफवाहों पर विराम लग गया और फिर खबर ये आई कि सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज करेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi