S M L

आयुष नहीं सुशांत के साथ डेब्यू करेंगी सारा अली खान

फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक कस्बे की होगी जिसमें सारा एक पहाड़ी लड़की के किरदार में नजर आएंगी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 03, 2017 10:39 PM IST

0
आयुष नहीं सुशांत के साथ डेब्यू करेंगी सारा अली खान

सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करती दिखाई देंगी. निर्देशक अभिषेक कपूर की रोमांटिक फिल्म ‘केदारनाथ’ से सारा बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

इस फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक कस्बे की होगी जिसमें सारा एक पहाड़ी लड़की के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग भारत में ही की जाएगी. इसका ज्यादातर हिस्सा केदारनाथ के आस-पास ही शूट किया जाएगा.

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु होने की उम्मीद है. इसकी कहानी पहले सुशांत को सुनाई गई, उन्होंने इस फिल्म पर अपनी मुहर लगा दी जिसके बाद सारा को स्टोरी सुनाई गई और उन्हें भी इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आई.

दोनों कलाकारों ने अभी औपचारिक तौर पर फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन ये तय है कि सारा और सुशांत इस फिल्म में एक-दूसरे के अपोजिट होंगे जिसकी तैयारियां भी शुरु कर दी गई हैं.

सारा अली खान को लेकर काफी समय से ये अफवाह उड़ाई जाती रही कि वो करण जौहर के प्रोडक्शन से फिल्मों में डेब्यू करेंगी क्योंकि ऐसा करीना चाहती थीं, लेकिन सारा की मां अमृता चाहती थीं कि वो एकता कपूर की फिल्मों से अपने करियर का आगाज करे.

खबर ये भी आई कि सारा, सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा के अपोजिट काम करेंगी, लेकिन इन सब अफवाहों पर विराम लग गया और अब जाकर उनकी बॉलीवुड में सुशांत के अपोजिट डेब्यू पक्की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi