विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अभिषेक कपूर को धोखा देकर सारा अली खान ने दी नई फिल्म को हरी झंडी !

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सारा अली खान के दरवाजे पर फिल्म प्रोजेक्ट्स की लाइन लगना शुरू हो गई है

Akash Jaiswal Updated On: Nov 09, 2017 10:55 AM IST

0
अभिषेक कपूर को धोखा देकर सारा अली खान ने दी नई फिल्म को हरी झंडी !

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिलहाल अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. सारा की डेब्यू फिल्म अभी पूरी हुई भी नहीं कि उन्हें अगला फिल्म प्रोजेक्ट भी ऑफर कर दिया गया है.

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के बैनर तले एक फिल्म बनाने जा रही हैं जिसमें वो सारा को कास्ट करना चाहती हैं. अब तक तो अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्मों में अनुष्का खुद ही लीड रोल निभाती आईं हैं लेकिन इस बार वो सारा को लीड रोल में रखना चाहती हैं.

Sarah ali khan

इस प्रोजेक्ट के बारे में रिपोर्ट में बताया गया कि ये एक सोशल ड्रामा फिल्म है. जब अनुष्का, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन कर्नेश शर्मा इस फिल्म के लिए फीमेल लीड की तलाश कर रहे थे तब उन्होंने सारा को कास्ट करने का मन बनाया. प्रेरणा और अर्जुन ने सारा के साथ ‘केदारनाथ’ में काम किया है और उन्हें उनका काम बहुत पसंद आया. साथ ही जब सारा को स्क्रिप्ट पढ़कर सुनाया गया तो उन्हें भी ये पसंद आया जिसके बाद उन्हें इस फिल्म के तय किया गया.

Sara Ali Khan Kedarnath

रिपोर्ट में ये भी रिवील किया गया कि दरअसल ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर चाहते थें कि ‘केदारनाथ’ का काम पूरा होने तक सारा कोई भी प्रोजेक्ट अपने हाथ में न लें लेकिन वो नहीं मानीं. दूसरी तरफ उत्तर भारत में ठण्ड के कारण ‘केदारनाथ’ की शूटिंग स्थगित कर दी गई है. इसलिए अब ये फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी. अब सारा इतने समय तक रुकना नहीं चाहती थीं और इसलिए उन्होंने अपने अगले फिल्म प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है.

सारा बॉलीवुड में अभी लॉन्च हुई भी नहीं हैं कि मेकर्स की पैनी नजर उनपर पड़ना शुरू हो गई है. इसमें कोई संदेह नहीं कि सारा का बॉलीवुड करियर काफी प्रॉमिसिंग है और आनेवाले समय को वो मौजूदा हीरोइंस को भी टक्कर दे सकती हैं.

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi