S M L

अब दीपिका के पीछे पड़ी 'करणी सेना', भंसाली भी खफा

करणी सेना की शिकायत है कि हॉट फोटोशूट कराने वाली एक्ट्रेस रानी पद्मावती कैसे बन सकती है?

Akash Jaiswal | Published On: Jun 16, 2017 03:46 PM IST | Updated On: Jun 16, 2017 06:47 PM IST

0
अब दीपिका के पीछे पड़ी 'करणी सेना', भंसाली भी खफा

दीपिका पादुकोण ने कुछ ही दिन पहले एक मैगजीन के लिए अपना हॉट फोटो शूट करवाया था. अपनी इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं.

एक तरफ जहां उन्हें अपने इस बोल्ड अवतार के लिए अच्छे कमेंट्स मिले, वहीं दूसरी ओर कई लोगों से उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था.

दीपिका ने अपनी यह फोटोज शेयर की थी.

मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका के इस फोटोशूट से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी उनसे बेहद नाराज हैं. दरअसल, दीपिका संजय की आनेवाली फिल्म ‘पद्मावती ‘ की शूटिंग कर रही हैं जिसमे वो रानी पद्मावती के लीड रोल में नजर आएंगी.

दीपिका के बोल्ड फोटोशूट पर राजपूत संघ ने ऐतराज जताया है. उनका कहना है कि ऐसी एक्ट्रेस रानी पद्मावती का किरदार कैसे निभा सकती है?

आपको बता दें कि फिल्म ‘पद्मावती’ में ऐतिहासिक किस्सों को तोड़मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाकर, राजपूत संघ ने फिल्म के सेट पर जमकर तोड़फोड़ की थी. इतना ही नहीं जयपुर में लगे ‘पद्मावती’ के सेट को उन्होंने तहस-नहस कर दिया था और संजय लीला भंसाली को थप्पड़ मारने का मामला भी सामने आया था.

बड़ी मुश्किल से अब संजय अपनी फिल्म की शूटिंग का काम पूरा कर रहे हैं और ऐसे में संजय अपनी फिल्म को लेकर किसी तरह का विवाद नहीं चाहते.

इसी वजह से भंसाली दीपिका के इस फोटो शूट से खफा हो गए हैं. दीपिका ‘कांस फिल्म फेस्टिवल 2017' में अपने ग्लैमरस अपियरन्स के लिए भी सुर्खियों में रही थीं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi