S M L

‘फ्लॉप’ कियारा को मिला भंसाली का सहारा

संजय लीला भंसाली ने कियारा आडवाणी के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है

Kumar Sanjay Singh | Published On: May 04, 2017 11:41 AM IST | Updated On: May 04, 2017 11:41 AM IST

‘फ्लॉप’ कियारा को मिला भंसाली का सहारा

अब्बास-मस्तान की फिल्म 'मशीन' की जबरदस्त नाकामी के बाद अभिनेत्री कियारा आडवाणी का करियर भंवर में नजर आ रहा था.  लेकिन अब ऐसा लगता है कि उनके करियर को एक मजबूत सहारा मिल गया है.

खबरों के मुताबिक निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कियारा के साथ तीन फिल्मों की डील साईन की है, जिसमें से पहली फिल्म 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' होगी जिसमें वो शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी. ये फिल्म डांस पर बेस्ड है लेकिन इसमें रोमांस और कॉमेडी का भी तड़का नजर आएगा.

अब्बास मस्तान की फिल्म मशीन में तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त को फिर से लॉन्च किया गया. इसके लीड रोल में कियारा आडवाणी और मुस्तफा था

अब्बास मस्तान की फिल्म मशीन में तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त को फिर से लॉन्च किया गया. इसके लीड रोल में कियारा आडवाणी और मुस्तफा थे

साल 2014 में फिल्म 'फगली' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कियारा आडवाणी धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' में भी नजर आई थी लेकिन इस फिल्म की सफलता का कोई फायदा उन्हें नहीं मिला. संजय लीला भंसाली की ये डील उनके करियर के लिए एक बड़ा मौका साबित हो सकता है.

संजय लीला भंसाली ने 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान ही शाहिद कपूर को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया था और हीरोइन की तलाश भी शुरू कर दी थी. कियारा के रूप में उन्हें अपनी हीरोइन मिल गई. बता दें कि भंसाली इस फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे जबकि निर्देशक के रूप में अभी किसी का नाम फाइनल नहीं किया गया है. सूत्रों की मानें डांस बेस्ड इस फिल्म के लिए प्रभुदेवा और रेमो डिसूजा मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi