विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

संजय करेंगे 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3'

इस सीरिज की पहली फिल्म 2011 में आई थी जिसमें रणदीप हुड्डा ने गैंगस्टर की भूमिका अदा की थी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 22, 2017 10:51 PM IST

0
संजय करेंगे 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3'

हाल ही में संजय दत्त ने तिग्मांशु धूलिया की ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ फिल्म साइन की है. संजय इस फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे. निर्माता राहुल मित्रा और तिग्मांशु धूलिया साहेब बीवी और गैंगस्टर के तीसरे पार्ट का निर्माण करने जा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से गुजरात में होगी.

निर्माता राहुल मित्रा ने कहा कि लोग इस फिल्म के आगे की कहानी के बारे में जानना चाहते हैं. हम उम्मीद करते हैं कि संजय दत्त सरीखे इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा.

इस सीरिज की पहली फिल्म 2011 में आई थी जिसमें रणदीप हुड्डा ने गैंगस्टर की भूमिका अदा की थी. दूसरी फिल्म आई थी 2013 में. इस फिल्म में इरफान खान ने गैंगस्टर की भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल और माही गिल भी मुख्य भूमिका में थे.

संजय के साथ इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल और माही गिल भी होंगे जो इससे पहले पार्ट में भी काम कर चुके हैं. फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने तिग्मांशु और संजय की तस्वीर भी पोस्ट की है. इस फिल्म को वेव ग्रुप के राजु चड्ढा प्रेजेंट करेंगे.

संजय दत्त ने जेल से रिहा होने के बाद भूमि की शूटिंग खत्म की है और फिलहाल वो टोरबाज की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच उन्होंने तिग्मांशु की फिल्म को भी साइन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi