S M L

Viral : सना खान ने दिया सलमान खान के 'Awkward Hug' पर ये जवाब

सना खान ने सलमान के गले मिलने को अटपटा ना मानते हुए उसे रेस्पेक्ट में किया गया एक एक्शन बताया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 03, 2017 06:47 PM IST

0
Viral : सना खान ने दिया सलमान खान के 'Awkward Hug' पर ये जवाब

हाल ही में जी एंटरटेंमेंट अवॉर्ड में सलमान खान और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान के बीच हुए awkward hug ने खूब सुर्ख‍ियां बंटोरी. सोशल मीडिया पर भी सलमान और सना की ये तस्वीर खूब वायरल हुई. अब एक्ट्रेस सना खान ने तस्वीर को लेकर हुए इस बवाल पर चुप्पी तोड़ ही दी है.

आपको बता दें कि रेड कारपेट पर सलमान खान को उनके रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं सना खान ने सबके सामने हग कर लिया. लेकिन सना के हग करने से ज्यादा लोगों की नजर सलमान खान के एक्सप्रेशन पर गयी जो अपने आप में साड़ी कहानी बयां कर रही थी. अब जैसा की सबको पता है कि सलमान खान ज्यादा एक्सपोज करने वाली हिरोइंस को पसंद नहीं करते हैं. जब सना ने सलमान खान को हग किया तब उनके लिए ये सिचुएशन बेहद ही ऑकवर्ड हो गया. वो शर्मा गए और उन्होंने बहुत शाय अंदाज में अपने हाथों की मुठ्ठियां भींचे हुए आधे अधूरे अंदाज में उन्हें हग किया. माना जा रहा है कि सलमान ने ऐसा सना की ड्रेस को ध्यान में रखते हुए किया. मालूम हो कि सना ने इस दिन एक बैकलैस ड्रेस पहन रखी थी. इसके बाद ये पिक्टुरेस और वीडियो खूब वायरल हुए. फैंस ने ये तक कह डाला कि सलमान एक जेंटलमैन हैं उन्होंने सना की पीठ पर हाथ नहीं रखा और कई फैंस ने तो ये भी कह डाला कि सलमान को सना के साथ गले मिलते हुए शर्म आ गई.

सलमान खान और सना खान की साथ में तस्वीर और एक वीडियो उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जो इंटरनेट पर वायरल हो गयी है. आप निचे सलमान और सना का हग वाला वीडियो और पिक्चर देख सकते हैं.

A post shared by FILMY ADDA (@filmyadda066) on

A post shared by (@_myheartsalman__) on

A post shared by bollystars1 (@bollystars1) on

सना ने दिया ये जवाब

सना खान ने सलमान के गले मिलने को अटपटा ना मानते हुए उसे रेस्पेक्ट में किया गया एक एक्शन बताया है. सना ने कहा कि मैं जब सलमान खान से जाकर गले मिली हूं तो इस बात से वो खुश नजर आ रहे हैं, जिसे वीडियो में साफ देखा जा सकता है. सलमान का इस तरह गले मिलना उनकी जेंटलमैन की छवी को दर्शाता है. सना बोलीं मुझे लगता है सलमान के इस अंदाज के लिए हमें उनकी सरहाना करनी चाहिए. सना ने आगे ये भी कहा अगर सलमान खान मेरी पीठ पर हाथ लगाते तो मीडिया में इस बात को लेकर भी कोई ना कोई खबर बन जाती.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi