S M L

साथ निभाना साथिया: गोपी ने जग्गी के लिए किया सोलह श्रृंगार

गोपी के मोदी हाउस में वापसी और समीरा के बर्थडे के जश्न में जग्गी के लिए गोपी सोलह श्रृंगार करेगी.

Rajni Ashish | Published On: Jun 08, 2017 11:43 PM IST | Updated On: Jun 08, 2017 11:43 PM IST

साथ निभाना साथिया: गोपी ने जग्गी के लिए किया सोलह श्रृंगार

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के फैंस के लिए हम आने वाले एपिसोड के अपडेट लेकर आये हैं. 'साथ निभाना साथिया' में आने वाले एपिसोड में जग्गी और गोपी की लाइफ में आपको जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

मोदी हाउस में डबल सेलिब्रेशन का माहौल होगा

सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि मोदी हाउस में जबरदस्त जश्न का माहौल होगा. जश्न भी ऐसा वैसा नहीं होगा,बल्कि डबल खुशियों का सेलिब्रेशन आपको देखने को मिलेगा. एक तरफ जहां गोपी के हॉस्पिटल से मोदी हाउस में वापसी का जश्न होगा तो दूसरी तरफ समीरा के बर्थडे का भी सेलिब्रेशन किया जाएगा.

इस जश्न के मौके पर गोपी आज सोलह श्रृंगार अपने पति जग्गी के लिए सोलह श्रृंगार करती हुयी दिखायी देगी. गोपी खूबसूरत साड़ी और गहनों से सजी धजी दिखायी देगी. जिसे देख जग्गी जैसे सपनो में खो जायेगा. जग्गी और गोपी एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हुए दिखायी देंगे और इनकी जोड़ी राम-सीता की जोड़ी जैसी दिखायी देगी.

रंग में भंग  डालने के लिए समीरा है तैयार

इस जश्न में कोई ट्विस्ट ना आये ऐसे कैसे हो सकता है.समीरा और उसके भाई पिंकू ने मिलकर इस पार्टी में भी धमाका करने का प्लान बनाया हुआ होगा जिसके बारे में कोकिला और मोदी परिवार के बाकी सदस्यों को भी पता चला जायेगा.

दरअसल समीरा ने अपने बर्थडे के लिए जिस केक का आर्डर किया होगा उसमें उसने बम फिट करवा दिया होगा ताकि कोकिला और मोदी परिवार के बाकी सदस्य उसकी जान लेने के इल्जाम में जेल चले जाएं. कोकिला इसके बाद बेहद सजग हो जाएगी और उसके माथे पर चिंता कि लकीरें दिखने लगेंगी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi