S M L

अक्षय के साथ फिल्म जरूर बनेगी : सलमान

सलमान को खुद ट्वीट कर देनी पड़ी जानकारी

Kumar Sanjay Singh Updated On: Mar 14, 2017 10:42 PM IST

0
अक्षय के साथ फिल्म जरूर बनेगी : सलमान

बॉलीवुड के दबंग खान अगर एक बार कोई कमिटमेंट कर लेते हैं तो फिर अपनी भी नहीं सुनते. सलमान खान की इस फितरत से सभी वाकिफ हैं. फिर भी अक्षय कुमार को लेकर बनने वाली उनकी फिल्म को पर  सवाल उठने लगे तो इन सवालों का जवाब देने के लिए खुद सलमान को ट्विटर का सहारा लेना पड़ा.

सलमान के मुताबिक अफवाहों पर ध्यान ना दें. अक्षय कुमार के साथ मेरा जो कमिटमेंट है,उससे पीछे हटने का सवाल ही नहीं उठता. बता दें कि सलमान खान ने पिछले दिनों करण जौहर के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी जिसमें हीरो के तौर पर अक्षय को लेने का एलान किया था.

बाद में पता चला कि अजय देवगन भी इसी सब्जेक्ट पर फिल्म बना रहे हैं. इस संबंध में सलमान खान और अजय देवगन की मुलाक़ात भी हुई थी. इस मुलाक़ात के बाद सबने इस फिल्म को लेकर चुप्पी साध ली जिसके बाद इस फिल्म पर संशय के बादल मंडराने लगे. इस चुप्पी को तोड़ा खुद सलमान ने. ट्विटर के जरिये उन्होंने कहा कि अक्षय के साथ उनकी फिल्म जरूर बनेगी. उनकी ये फिल्म अगले साल रिलीज भी होगी.

जय देवगन और सलमान खान के रिश्ते काफी अच्छे रहे हैं. देखते हैं सलमान अपने कमिटमेंट को पूरा करने के लिए अजय को कैसे मैनेज करते हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi