S M L

देखिए प्रोमो: सलमान जलाएंगे सुनील ग्रोवर के शो पर ‘ट्यूबलाइट’

सोनी चैनल पर सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट के नाम से एक स्पेशल एपिसोड का प्रसारण होने जा रहा है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 06, 2017 11:18 PM IST

0
देखिए प्रोमो: सलमान जलाएंगे सुनील ग्रोवर के शो पर ‘ट्यूबलाइट’

सुनील ग्रोवर जल्द ही अपना एक शो लेकर सोनी टीवी पर नजर आने वाले हैं. सोनी टीवी पर सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट नाम से एक स्पेशल एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा.

कपिल से झगड़ा होने के बाद सुनील समेत कई लोगों ने उस शो को अलविदा कह दिया था. कपिल से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर खुद का शो लेकर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी हैं.

जल्द ही सोनी चैनल पर सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट के नाम से एक स्पेशल एपिसोड का प्रसारण होने जा रहा है जिसमें दबंग खान सलमान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रोमोशन करते दिखाई देंगे.

ये एपिसोड दो घंटे का होगा. ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि सभी कॉमेडियन्स के बीच सलमान अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने आ रहे हैं. इस बार सलमान अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए कपिल के शो पर नहीं जाएंगे.

इस एपिसोड के प्रोमो शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई हैं. हालांकि, इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो में सुनील ग्रोवर दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन वो इस एपिसोड का हिस्सा जरुर होंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि सुनील अपने काम को लेकर किए गए कमिटमेंट के चलते अपने शो के प्रोमो शूट में नहीं आ सके.

आपको बता दें कि जब-जब सलमान कपिल के शो पर अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने गए हैं तब-तब उनके शो की टीआरपी बहुत ही अच्छी रही है, लेकिन इस बार वो कपिल के शो पर अपनी फिल्म का प्रोमोशन नहीं करेंगे. जिसकी वजह से कपिल के शो की टीआरपी में गिरावट संभव है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi