S M L

हिमेश को मिला यूलिया को ‘एंटरटेन’ करने का गिफ्ट

हिमेश रेशमिया के शो के को-प्रड्यूसर होंगे सलमान ख़ान

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 13, 2017 01:25 PM IST | Updated On: Apr 13, 2017 01:25 PM IST

0
हिमेश को मिला यूलिया को ‘एंटरटेन’ करने का गिफ्ट

हिमेश रेशमिया जल्द ही छोटे परदे पर बतौर निर्माता सिंगिंग रियलिटी शो 'ज्वेल्स ऑफ इंडिया' लेकर आ रहे हैं. खबर है कि हिमेश रेशमिया इस शो को सलमान ख़ान के साथ मिलकर प्रड्यूस करेंगे.

सूत्रों के अनुसार हिमेश ने इस शो के प्रमोशन के लिए सलमान से संपर्क किया था. सलमान ख़ान को ये आइडिया इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे को-प्रड्यूस करने की पेशकश हिमेश के सामने रख दी जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया.

सलमान ख़ान को अपना मेंटॉर मानने वाले हिमेश और सलमान के बीच पिछले काफी सालों से रिश्ते काफी तल्ख़ रहे हैं लेकिन अब दोनों नजदीक आ रहे हैं. हाल ही में हिमेश ने अपने एक अल्बम में सलमान ख़ान की दोस्त लूलिया से एक गाना भी गवाया था जिसके बाद दोनों के बीच जमी बर्फ पिघलती नजर आ रही है.

Himesh Iulia

सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर को हिमेश रेशमिया इन दिनों एल्बम में लॉन्च करने में लगे हैं और वो उनके साथ कपिल के शो में भी इस एल्बम का प्रमोशन कर चुके हैं. खबर है कि सलमान ख़ान ने एक बार फिर से अपने निर्माताओं से हिमेश रेशमिया को बतौर कम्पोजर लेने की सिफारिश शुरू कर दी है. हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने सलमान की सिफारिश पर हिमेश को किक-2 के म्यूजिक की जिम्मेदारी सौंपी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi