विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : जानिये क्यों होंगे सलमान खान हाउस अरेस्ट ?

'बिग बॉस 11' की शूटिंग शुरु करने से पहले खुद को इस जगह कैद कर लेंगे सलमान खान

Rajni Ashish Updated On: Sep 12, 2017 09:38 PM IST

0
Revealed : जानिये क्यों होंगे सलमान खान हाउस अरेस्ट ?

बॉलीवुड के दबंग खान जल्द हाउस अरेस्ट होने वाले हैं. ये खबर सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए होंगे. दरअसल सलमान खान ऐसा अपने सुपर हेक्टिक शेडूल की वजह से करने वाले हैं. आपको विस्तार से समझाते हैं. इन दिनों दबंग खान अबू धाबी में अपनी आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे हैं. इससे पहले वो ट्यूबलाइट की शूटिंग में बिजी थे. 'ट्यूबलाइट' के सुपर बिजी शेडूल के बीच सलमान अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर भी ध्यान दे रहे थे जिसमें द बैंग टूर भी शामिल है. यानी सलमान पिछले साल की ही तरह इस साल भी काफी बिजी थे. आने वाले वक्त में भी उनके पास सांस लेने तक की फुर्सत नहीं होगी क्योंकि जहां एक तरफ वो 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे वहीं उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस के लिए भी वक्त निकलना होगा. अब खबर है कि बिग बॉस शुरू होने से पहले सलमान अपने पनवेल के फॉर्महाउस में खुद को हाउस अरेस्ट कर लेंगे.

salman-khan-house-6

सलमान ने फैसला किया है कि वह टाइगर जिंदा है की शूटिंग पूरी होने के बाद ब्रेक लेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 11 की शूटिंग शुरू करने से पहले वह पनवेल फार्महाउस में रिलैक्स करेंगे. इस आलीशान फार्महाउस में वह अपनी मनपसंद की चीजें करेंगे और खुद को वक्त देंगे. सलमान की प्लानिंग है कि वो इस फॉर्महाउस में खुद को कुछ दिनों के लिए बंद कर लेंगे ताकि चैन की सांस ले सकें. साथ ही सभी स्टॉफ मेम्बर्स को यह भी कह दिया गया है कि फॉर्महाउस की सभी चीजों को सही जगह पर रख दिया जाए ताकि सलमान के आने के बाद कोई दिक्कत ना हो.

farmhouse

सलमान फुरस्त के पलों में घुड़सवारी और पेंटिंग करेंगे. इसके साथ ही अपने परिवारवालों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताएंगे. ये तो सभी जानते हैं कि सलमान को पेंटिंग करना बहुत पसंद है.

maxresdefault

सलमान का पनवेल फार्महाउस एक किले की तरह है. जो अंदर से बहुत ही आलीशान है. स्विमिंग पुल और जिम के साथ-साथ यहां घुड़सवारी की भी सुविधा है. फार्महाउस में बहुत सारे घोड़े भी हैं जिन्हें खुद सलमान ने खरीदा है.

कलर्स पर जल्द ही सलमान का रियलिटी शो बिग बॉस 11 शुरु होने वाला है. इस शो में इस बार पडोसी वाला ट्विस्ट देखने को मिलेगा. साथ ही खुले आम डेटिंग वाला ट्विस्ट भी दिखाई देगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi