S M L

5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर

ट्रेलर को देखकर मैं दुखी हो गया, मुझे ट्रेलर अच्छा नहीं लगा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 26, 2017 07:47 PM IST | Updated On: May 26, 2017 09:46 PM IST

0
5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के ट्रेलर को लॉन्चिंग के साथ अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फेसबुक पर भी 27 लाख से ज्यादा लोग इस ट्रेलर को अब तक देख चुके हैं और 22 हजार से ज्यादा लोग इसे शेयर भी कर चुके हैं.

ये फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है. इस फिल्म के ज्यादार दृश्य लेह लद्दाख में फिल्माए गए हैं और कुछ हिस्से कश्मीर में. इस फिल्म के ट्रेलर की लॉन्चिंग में सलमान, सोहेल और कबीर खान पहुंचे थे. सलमान पहली बार इस फिल्म में एक चाइनीज अभिनेत्री झू झू के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

चाइनीज एक्ट्रेस झू झू ‘ट्यूबलाइट’ के जरिए पहली बॉलीवुड फिल्म में एंट्री कर रही हैं. वहीं, सलमान और सोहेल के बीच भाईयों की बॉन्डिंग हमें रियल जिंदगी के अलावा स्क्रीन पर भी देखने को मिलेगा. ट्रेलर में आप देख पाएंगे कि कैसे सलमान अपने भाई सोहेल को बचाने के लिए ढेर सारा यकीन इकट्ठा करने को निकल पड़ते हैं जिसे देखकर सब सलमान को ‘ट्यूबलाइट’ बुलाते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर सलमान ने कहा कि ‘ट्रेलर देखकर अच्छा नहीं लगा’.

‘अजीब बात है कि जब मैंने ट्रेलर देखा और इसमें ओम पुरी को देखा तो मैं बेहद दु:खी हो गया, क्योंकि मैंने उनके साथ काफी सालों तक काम किया है’. उन्होंने कहा कि ‘ऐसा लगता है जैसे अभी-अभी तो वो नजरों के सामने थे और अगले ही पल वो हमेशा के लिए चले गए’.

4 मई को इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था और 25 मई को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं कबीर खान जिन्होंने इससे पहले सलमान खान के साथ ‘बजरंगी भाईजान’ किया था. फिल्म को संगीतबद्ध किया है संगीतकार प्रीतम ने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi