S M L

सलमान खान ने अपने शो 'बिग बॉस' में आने से क्यों रोक दिया था दोस्त इंद्र कुमार को ?

खराब माली हालत के बावजूद सलमान खान के कहने पर इंद्र कुमार ने ठुकरा दिया था बिग बॉस का ऑफर

Rajni Ashish Updated On: Jul 28, 2017 09:05 PM IST

0
सलमान खान ने अपने शो 'बिग बॉस' में आने से क्यों रोक दिया था दोस्त इंद्र कुमार को ?

'वांटेड', 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' और 'मां तुझे सलाम' जैसी फिल्मों में काम कर चुके इंद्र कुमार का 44 साल की उम्र में आज तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया जिससे बॉलीवुड में शोक की लहर फैल गयी. इंद्र ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 'मासूम' फिल्म से किया था. इस फिल्म में वो आयशा जुल्का के साथ नजर आये थे.

 

Inder-Kumar-1

सलमान खान के खास दोस्त रहे इंद्र कुमार ने फिल्मों में करियर चलता ना देख टीवी की तरफ रुख किया था. एकता कपूर के टीवी इंडस्ट्री के अब तक सबसे बड़े सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में इंद्र कुमार ने तुलसी यानी स्मृति ईरानी के पति मिहिर वीरानी के किरदार में दिखें थे.

inder-kyunki

हालांकि इतने हिट सीरियल में काम मिलने के बावजूद भी इंद्र कुमार की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया. बाद में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया.

Inder-Kumar-passes-away

इसके बाद इंद्र कुमार को सलमान खान का बिग बॉस भी ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने अपने दोस्त सलमान के कहने पर इस शो में जाने से इंकार कर दिया था. दरअसल इंद्र कुमार पर एक मॉडल ने रेप का इल्जाम लगाया था जिसके बाद वो 45 दिन सलाखों के पीछे रहे थे. इसके अलावा निजी जिंदगी में परेशानियों की वजह से इंद्र ड्रग्स के भी आदि हो गए थे. इंद्र की माली हालत भी कुछ नहीं चल रही थी और वो बीमार भी रहने लगे थे. जिसके बाद उन्हें 'बिग बॉस' के मेकर्स ने शो में एंट्री का ऑफर दिया था. लेकिन से भी सलमान खान नहीं चाहते थे की वो बिग बॉस के घर का हिस्सा ना बने और उनके पर्सनल लाइफ की बातें सामने आये. सलमान इंद्र की बीमारी से भी वाकिफ थे इसलिए भी उन्होंने इंद्र को 'बिग बॉस' के घर में आने से रोक दिया. इंद्र ने भी सलमान खान का कहना माना और शो में ना जाने का मन बना लिया.

indra

हालांकि सलमान खान ने इंद्र की काफी मदद की और उन्हें अपनी कई फिल्मों में सेंट्रल रोल ऑफर किया. सलमान के साथ इंद्र ने ' कहीं प्यार ना हो जाए', ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ और ‘वांटेड’ जैसी फिल्मों में काम किया.

Inder-Kumar-1q

हम भगवान से प्रार्थना करते हैं उनकी आत्मा को शांति मिले.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi