S M L

सलमान-करिश्मा की जुडवां 2 में ‘एंट्री’

अनुपम खेर भी जुडवां 2 में पिछली बार की तरह उसी रोल में नजर आने वाले हैं

Sunita Pandey | Published On: May 02, 2017 08:50 AM IST | Updated On: May 02, 2017 08:50 AM IST

सलमान-करिश्मा की जुडवां 2 में ‘एंट्री’

ओरिजनल जुड़वां में इंस्पेक्टर विद्यार्थी की भूमिका निभा चुके अनुपम खेर फ़िल्म 'जुड़वां-2' में फिर उसी रोल में दिखाई देंगे. साल 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' में अनुपम खेर के अलावा सलमान खान, करिश्मा कपूर, रंभा, कादर खान, शक्ति कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे.

खबर है कि 'जुड़वां 2' में सलमान खान और करिश्मा कपूर भी कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं. वहीं फिल्म में वरुण डबल रोल में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए इस इस बात की जानकारी दी है कि, "अनुपम खेर 'जुड़वां' से इकलौते एक्टर हैं जो 'जुड़वां 2' का हिस्सा होंगे. उनके साथ ये मेरी पहली फिल्म है. पहले की तरह उनका मजेदार रोले है. अब वो और फिट और स्मार्ट हो गए हैं." वरुण ने आगे लिखते हैं "अनुपम क्रेजी डूड हैं और साथ ही में इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से भी एक हैं."

#Anupamkher is the only memeber of the original cast of #Judwaa who is part of #judwaa2. My second film with him and he's a lot more fitter and better looking now. He's one crazy dude but also one of the best actors of our country. Let the craziness begin

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें कि इस दिनों 'जुड़वां 2' की शूटिंग लंदन में चल रही है, जहां कुछ दिन पहले अनुपम खेर ने टीम के साथ वरूण का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi