S M L

सलमान नाराज! फिर सिक्योरिटी गार्ड्स को क्यों दे रहे हैं तोहफा

सलमान खान अपने सिक्योरिटी गार्ड्स को शॉपिंग के लिए एक दिन की छुट्टी और पैसा देंगे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 17, 2017 10:51 PM IST | Updated On: May 17, 2017 10:51 PM IST

सलमान नाराज! फिर सिक्योरिटी गार्ड्स को क्यों दे रहे हैं तोहफा

टाइगर जिंदा है की शूटिंग के दरम्यान सलमान खान सुरक्षाकर्मियों पर भड़क गए. सूत्रों के मुताबिक, रात भर सेट पर काम कर रहे सलमान को जब ये पता चला कि शूटिंग से जुड़ी जानकारियां बाहर लीक हो रही हैं तो उन्हें इस पर काफी गुस्सा आया. फिर वो सुरक्षाकर्मियों पर बरस पड़े. जब कुछ ठीक से पता नहीं चला तो वो नाराज भी हो गए.

इस घटना के बाद यशराज फिल्म्स एक्शन में आ गई. उन्होंने सुरक्षाकर्मियों की एक बड़ी टीम को काम पर रखा है जो सलमान के साथ अबू धाबी में रह सके और उनके साथ काम कर सके. उनका कहना था कि सेट से अगर फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर जाती है तो हमारी टीम ये बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी.

इसके कुछ ही वक्त बाद बड़े दिल का कहे जाने वाले सलमान खान ने सुरक्षाकर्मियों को अपने पास से इन्सेंटिव दिया और उनसे कहा कि अगर वो अपनी नौकरी अच्छे तरीके से करते हैं तो उन्हें शॉपिंग के लिए एक दिन की छुट्टी और पैसा भी दिया जाएगा.

इन दिनों यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’. सलमान खान और कटरीना कैफ की इस फिल्म को अबू धाबी में शूट किया जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर हैं अली अब्बास जफर.

सलमान खान की बैक टू बैक दो फिल्में आने वाली हैं. पहली ट्यूबलाइट और दूसरी टाइगर जिंदा है. अभी कल ही ट्यूबलाइट का एक गाना भी रिलीज किया गया है जिसे अब तक लाखों लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi