विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फिल्म ट्यूबलाइट की चीनी अभिनेत्री झू झू प्रचार के लिए आएंगी भारत

‘ट्यूबलाइट’ 2015 की फिल्म ‘लिटिल बॉय’ का भारतीय रूपांतरण है

Bhasha Updated On: May 28, 2017 08:28 PM IST

0
फिल्म ट्यूबलाइट की चीनी अभिनेत्री झू झू प्रचार के लिए आएंगी भारत

चीनी अभिनेत्री झू झू अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रचार करने भारत आएंगी. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के साथ झू झू अहम भूमिका में हैं.

कबीर ने बताया, ‘अभिनेत्रियों ने मेरी फिल्मों में हमेशा ही दमदार भूमिका निभा है. झू झू ने इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है लेकिन हम इसके बारे में अभी ज्यादा बात नहीं कर सकते है. वह फिल्म के प्रचार के लिए भारत आ रही है, लेकिन अभी इसका विस्तृत कार्यक्रम नहीं बना है.’

‘पीके’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्मों का चीन में अच्छा व्यापार करने के साथ ही ‘ट्यूबलाइट’ के निर्माता भी इस फिल्म को वहां रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

फिल्म में सलमान के अलावा सोहेल खान, ओम पुरी भी है

कबीर ने कहा, ‘जब भारतीय फिल्मों को वहां रिलीज करने की बात आती है तो चीन का बाजार बिल्कुल अलग हो जाता है. पहले उनको फिल्म दिखाई जाती है फिर उन्हें अगर यह पसंद आती है तो वे लोग इसे पास करते हैं. उन्होंने फिल्म के रिलीज को लेकर कुछ दिशा निर्देश तय किए हैं.’

‘ट्यूबलाइट’ 2015 की फिल्म ‘लिटिल बॉय’ का भारतीय रूपांतरण है, लेकिन ‘बजरंगी भाईजान’ के निर्देशक का कहना है कि इसको भारतीय भावना व दृष्टिकोण के अनुसार बनाया गया है.

इस फिल्म में सलमान के अलावा सोहेल खान, ओम पुरी भी हैं, इसके साथ ही शाहरख खान भी एक कैमियो रोल में दिखाई देंगे. ‘ट्यूबलाइट’ ईद पर रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi