S M L

दिशा पटानी की ‘बागी-2’ में हुई एंट्री, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने लगाई मुहर

इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत ही कमाल की है जो उनके लुक टेस्ट में साफ नजर आई

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 08, 2017 11:29 PM IST | Updated On: Jun 08, 2017 11:29 PM IST

दिशा पटानी की ‘बागी-2’ में हुई एंट्री, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने लगाई मुहर

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी अगली फिल्म ‘बागी-2’ में मेन लीड में दिशा पटानी को लेने की घोषणा कर दी है. दिशा के अपोजिट टाइगर श्रॉफ होंगे जो ‘बागी’ के हीरो भी रह चुके हैं.

काफी समय से चल रही ‘बागी-2’ के हिरोइन की तलाश आखिरकार खत्म हुई. फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी इस फिल्म के लिए दिशा पटानी के नाम पर मुहर लगा दी है. इस फिल्म में दिशा के अपोजिट फिल्म ‘बागी’ के हीरो टाइगर श्रॉफ ही होंगे. साजिद काफी समय से एक नई हिरोइन को इस फिल्म में लेना चाह रहे थे जिसके लिए कई नामों पर चर्चा हुई. कई हिरोइन्स का नाम भी इसके साथ जोड़ा गया, लेकिन ‘बागी-2’ के लिए बाजी मारी दिशा पटानी ने.

कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि ‘बागी-2’ के लिए टाइगर हांगकांग के लिए रवाना होंगे और वहां मार्शल आर्ट निर्देशक टोनी चिंग से स्टंट की ट्रेनिंग लेंगे. एक्टर वुशु यानि चीनी मार्शल आर्ट की बाक मे, चोई ली फुट और विंग चुन जैसे अलग-अलग मार्शल आर्ट्स की फॉर्म में एक महीने की ट्रेनिंग लेंगे.

फिल्म ‘बागी’ के डायरेक्टर अहमद खान ‘बागी-2’ में कुछ अलग हटकर स्टंट्स करना चाहते हैं. वो नहीं चाहते कि पहले वाली फिल्म के जैसी ही ये भी लगे.

फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि, ‘मैं इस फिल्म को शुरु करने को लेकर और अपने कलाकारों से बेहद खुश हूं.’ उन्होंने कहा कि, ‘इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत ही कमाल की है जो उनके लुक टेस्ट में साफ नजर आई. दिशा इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं’.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi