विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

नेपोटिज्म: साजिद खान ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन पर साधा निशाना

कंगना रनौत के बाद साजिद खान ने नेपोटिज्म को लेकर निकाली अपनी भड़ास

Akash Jaiswal Updated On: Sep 06, 2017 12:45 PM IST

0
नेपोटिज्म: साजिद खान ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन पर साधा निशाना

साजिद खान ने नेपोटिज्म को लेकर कई सारे सवाल खड़े किये हैं. इस विषय पर बोलते हुए साजिद ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर निशाना साधा. साजिद में कहा कि जब शाहरुख का बेटा फिल्मों में आएगा तब क्या होगा?

नेपोटिज्म पर आगे बात करते हुए साजिद ने कहा कि 90% लोगों को ये भी नहीं पता कि नेपोटिज्म क्या होता है. बॉलीवुड में कई सारे एक्टर-डायरेक्टर अपने बच्चों को लॉन्च करने की कोशिश करते हैं. पर आखिर में वो ऑडियंस होती है जो तय करती है कि किसे हिट करना चाहिए और किसे फ्लॉप.

साजिद का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में अपनी स्टारडम का सहारा लेकर लोग अपने बच्चों को बॉलीवुड में एंट्री तो करा देते हैं पर जिसके पास टैलेंट होता है वो ही आगे जाता है.

नेपोटिज्म पर अपने बॉलीवुड करियर का उदाहरण देते हुए साजिद ने कहा, “मैं फिल्म इंडस्ट्री से हूं और एक सफल फिल्ममेकर का बेटा होने के बावजूद मेरे और मेरी बहन फराह खान के पास खाने के लिए कुछ नहीं था. हम दोनों ही अपनी मेहनत की बदौलत यहां पहुंचे हैं.”

साजिद ने फिर वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तुलना करते हुए कहा कि वरुण फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं जबकि सिद्धार्थ बाहर से हैं. पर दोनों ने अपने ही दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi