S M L

'सड़क-2' में नहीं होगी आलिया भट्ट

बच्चों की तस्करी पर होगी फिल्म संजय दत्त की कास्टिंग तय

Kumar Sanjay Singh | Published On: May 06, 2017 11:06 AM IST | Updated On: May 06, 2017 11:06 AM IST

'सड़क-2' में नहीं होगी आलिया भट्ट

पूजा भट्ट ने 1993 में बनी फिल्म 'सड़क' के सीक्वल में आलिया भट्ट की कास्टिंग को महज अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया है. पूजा ने ये जरूर स्वीकार किया कि भट्ट कैंप 'सड़क-2' की योजना पर काम कर रहा है और इसके लिए संजय दत्त से कई बार मुलाकात भी हो चुकी है.

पूजा भट्ट का कहना है, महेश भट्ट इस फिल्म की कहानी लिखेंगे और इस बार इसका निर्देशन किसी और को सौंपा जाएगा. बीच में इस फिल्म के निर्देशक के रूप में 'बेगम जान' के निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी का नाम सामने आया था.

Alia Bhatt

इस बारे में में पूजा का कहना है कि फिलहाल कुछ फाइनल नहीं है लेकिन इतना तय है कि इसके निर्देशक महेश भट्ट नहीं होंगे. क्या सड़क-2 तमिल ड्रामा 'महांडी' का रीमेक है? पूजा इसे सिरे से नकारती हुई कहती है 'सड़क-2' ऑरिजनल कहानी होगी.

Alia iifa

खबरों के मुताबिक, ये फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है और इसमें संजय दत्त की कास्टिंग तय है लेकिन आलिया भट्ट को लेकर भट्ट कैम्प ने चुप्पी साध रखी है.

पूजा के मुताबिक, कहानी सामने आने के बाद ही कास्टिंग पर विचार किया जाएगा. अभी से कुछ कहना सही नहीं होगा. 1993 में प्रदर्शित 'सड़क' बतौर एक्ट्रेस खुद पूजा भट्ट के लिए भी एक बड़ी फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सदाशिव अमरापुरकर ने विलेन का रोल निभाया था.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi