S M L

पाकिस्तान में नहीं रिलीज होगी 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स'

दोनों देशों में राजनीतिक परिपेक्ष्य के तौर पर रिश्ते खराब होने की वजह से सचिन की फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 26, 2017 03:28 PM IST

0
पाकिस्तान में नहीं रिलीज होगी 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स'

पाकिस्तानी एग्जिबिटर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स को अपने देश में दिखाना चाहते हैं. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है.

पाकिस्तानी फिल्म एग्जिबिटर असोसिएशन के अध्यक्ष जोरोज लशारी ने पीटीआई से बातचीत की. उन्होंने कहा कि बाहुबली-2 और हाफ गर्लफ्रेंड हमारे यहां अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. हम सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स को भी अपने देश में दिखाना चाहेंगे. हालांकि इस फिल्म की रिलीज यहां के सेंसर बोर्ड के पास करने के बाद होगी.

उन्होंने कहा कि भारतीय फिल्में पाकिस्तान के थियेटर्स में अच्छा बिजनेस कर रही हैं. जोरेज ने कहा कि भारत की जो भी फिल्म यहां दिखाई जाती है, वो हमेशा अच्छा बिजनेस करती हैं.

फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी ने कहा कि फिल्म अभी पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी क्योंकि कोई इन्क्वॉयरी अभी तक नहीं हुई है. थडानी ने सचिन:अ बिलियन ड्रीम्स के पाकिस्तान में रिलीज के सवाल पर कहा कि इस समय दोनों देशों में राजनीतिक तनाव चल रहा है. इसलिए मैं किसी तरह का कमेंट नहीं दे सकता. आमतौर पर वहां के डिस्ट्रीब्यूटर हमें अप्रोच करते हैं और हमसे फिल्म दिखाने के लिए ले जाते हैं.

बुधवार को अमिताभ बच्चन ने भी इस फिल्म को देखा जिसके बाद उनकी आंखें भर आईं थीं. उन्होंने कहा था कि मैं उस देश में रहता हूं, वहां सचिन रहता है. अमिताभ, सचिन की फिल्म के प्रीमियर पर पहुंचे थे.

हॉलीवुड निर्देशक जेम्स अर्सकाइन के निर्देशन में बनी सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi