S M L

Shocking : 'जी सारेगामापा' के एक्स कंटेस्टेंट जयन अली की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि जयन की मौत ब्रेन हेमरेज के कारण हुई है

Rajni Ashish Updated On: Jul 23, 2017 04:03 PM IST

0
Shocking : 'जी सारेगामापा' के एक्स कंटेस्टेंट जयन अली की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

सिंगिंग रियलिटी शो ' जी सारेगामापा' के 2012 के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके पाकिस्तानी सिंगर जयन अली की मौत हो गई है. जयन की लाश उनके दोस्त के घर के बाथरूम से मिली.

saregama-story_647_072317084219

एक अखबार की खबर के अनुसार जयन अली अपने घर लाहौर से गुरुवार की रात अपने दोस्त के घर शेखपुरा के लिए निकले थे. पर उनके परिवार का कहना है कि जयन ने उनसे कहा कि वो अपने दोस्त के यहां जा रहा है और कुछ दिनों बाद वापस आएगा. लेकिन सुबह हमें उसकी मौत की खबर मिली. उसकी शादी नहीं हुई थी और नाही उसका कोई अफेयर चल रहा था और उसे आर्थिक रुप से भी कोई दिक्कत नहीं थी बल्कि बहुत जल्द उसका एक नया गाना आने वाला था जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड था

वहीं दोस्त का कहना है कि जयन को बेहोशी की हालत में उसके बाथरूम में पाया गया. डॉक्टर के पास लेकर जाने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है.

वहीं अभी जयन की मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है लेकिन उनके भाई ने यह कहा है कि वह कभी कभार नशा करता था लेकिन वह भी एक लिमिट में होता था. जहां जयन का पूरा परिवार मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है वहीँ लोग यह अंदाजा लगा रहे है कि जयन की मौत ब्रेन हेमरेज के कारण हुई है.

दोस्त जेजिम ने जताया दुख

3280800_orig

'जी सारेगामापा' में 2012 शहजादा-ऐ-गजल के नाम से मशहूर हुए और जयन अली के साथी रहे जेजिम शर्मा ने जयन अली की मौत पर दुख जताया है. हमसे एक्सक्लूसिवली बात करते हुए जेजिम ने कहा कि जयन बहुत ही खुशमिजाज शख्स थे. 'जी सारेगामापा' के दौरान दोनों की दोस्ती भी हो गयी थी. उन्हें अभी तक इस बात का विश्वास नहीं हो रहा है कि जयन अली अब इस दुनिया में नहीं रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi