S M L

Viral : रोहन मेहरा ने गर्लफ्रेंड कांची के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स पर साधा निशाना

रोहन मेहरा ने गर्लफ्रेंड कांची के शो छोड़ने के फैसले को पब्लिक्ली सपोर्ट करते हुए, इसके पीछे शो के मेकर्स के फैसले को बताया

Rajni Ashish Updated On: Aug 05, 2017 10:15 PM IST

0
Viral : रोहन मेहरा ने गर्लफ्रेंड कांची के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स पर साधा निशाना

हमने आपको कुछ वक्त पहले ही बताया था कि हिना खान, करण मेहरा और रोहन मेहरा के बाद अब रोहन की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड और शो में गायु के किरदार से पहचान बनाने वाली कांची सिंह ने भी इस शो से अपना नाता हमेशा के लिए तोड़ दिया है.

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-

Rohan-Mehra-with-Kanchi-Singh

अब रोहन ने सोशल मीडिया पर एक इंस्टा पोस्ट डालते हुए गर्लफ्रेंड कांची को सपोर्ट करते हुए शो के मेकर्स पर निशाना साधा है. रोहन ने लिखा 'बहुत उम्दा फैसला. तुम्हे इससे अच्छा कुछ मिलना चाहिए.तुम्हें कुछ और प्रॉमिस किया गया था जो हुआ ही नहीं. ये अच्छी बात नहीं थी.

Screen Shot 2017-08-05 at 9.59.24 PM

इसके अलावा रोहन ने कांची के साथ एक पिक्चर अपने इंस्टा पर शेयर की है. इस पिक्चर से पता चलता है कि कांची रोहन से मिलने उनके शो 'ससुराल सिमर का'के सेट पर पहुंचे थी.

A post shared by Rohan Mehra (@rohanmehraa) on

क्यों कांची ने लिया शो छोड़ने का फैसला ?

A post shared by Kanchi Singh (@kanchisingh09) on

उन्होंने यह निर्णय इसलिए लिया क्योंकि उनके किरदार में कोई भी नया डेवलपमेंट उन्हें नहीं दिख रहा था. वो अपने किरदार को लेकर कुछ दिनों से चिंतित थी. शो में उनके कैरेक्टर का कोई लव ट्रैक भी नहीं चल रहा था और ना ही उनके पास खास कुछ करने के लिए भी था.

कांची ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'उन्होंने अब ये रिश्ता क्या कहलता से अलग होने का निर्णय ले लिया है. उन्होंने ये भी बताया कि उनके किरदार का उन्हें कोई फ्यूचर नजर नहीं आ रहा है. शो में हीना खान के बाद नायरा और कार्तिक के किरदार पर कुछ ज्यादा ही फोकस रखा गया है. लेकिन मेरे किरदार को कुछ दिनों से काफी नजर अंदाज किया गया जा रहा था. मैं अपनी इस टीम को आॅल द बेस्ट कहना चाहूंगी. राजन शाही सर का मैं तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि उन्होने ही मुझे टीवी पर एक पहचान दिलाई.अब में कुछ मीनिंगफुल किरदार की तलाश में हूं . कांची अब शो में अपने नोटिस पीरियड को सर्वे कर रही हैं.सितम्बर के बाद वो शो छोड़ देंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi