S M L

ससुराल सिमर का : शो बंद होने के डर से बदल रही है स्टोरी

नए अवतार में रोहन मेहरा 'ससुराल सिमर का' से टीवी पर वापसी कर रहे हैं

Rajni Ashish Updated On: Jun 27, 2017 05:22 PM IST

0
ससुराल सिमर का : शो बंद होने के डर से बदल रही है स्टोरी

आज कल पुराने और नए हर तरह के शोज सभी चैनलों के रडार पर हैं.स्टार प्लस के कई पॉपुलर शोज के बंद होने की खबर हम आपको दे ही चुके हैं.

ऐसे में कलर्स के सबसे लम्बे समय से चल रहे शो 'ससुराल सिमर का' पर भी काफी दिनों से खतरे के बादल मंडरा रहे हैं.

अब इसी खौफ से बचने के लिए इस शो में बहुत बड़ा बदलाव किया जा रहा है. 'ससुराल सिमर का' में अब कहानी जादू-टोना और सास-बहू के झगडे़ से आगे जाते हुए यंग जनरेशन की लव ट्रायंगल स्टोरी पर फोकस होने वाला है.

रोहन मेहरा की शो में एंट्री हुयी

A post shared by Rohan Mehra (@rohanmehraa) on

इसी बड़े बदलाव के तहत 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट रहे रोहन मेहरा की 'ससुराल सिमर का' में यंग हीरो के तौर पर एंट्री हो रही है.

'बिग बॉस हाउस' में जाने से पहले रोहन मेहरा स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक-अक्षरा के बड़े बेटे नक्ष का किरदार निभा रहे थे.

इस किरदार ने रोहन को दर्शकों के बीच अलग पहचान दिलाई थी. अब रोहन एक नए अवतार में 'ससुराल सिमर का' में दिखाई देंगे.इस शो में रोहन समीर की भूमिका निभाते हुए दिखायी देंगे जो की एक एनआरआई है.

लव ट्रायंगल का दिखेगा डोज

रोहन की एंट्री के बाद सिमर की दोनों बेटियां अंजलि और संजना समीर के प्यार में गिरफ्तार हुयी दिखायी देंगी.इसके बाद शो का पूरा फोकस इन तीनों की ट्राइंगल लव स्टोरी पर ही होगा.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में सिमर का किरदार निभा रही दीपिका कक्कड़ ने शो को अलविदा  कह दिया था जिसके बाद नयी सिमर के तौर पर कीर्ति केलकर की एंट्री हुयी थी. लेकिन शो की टीआरपी गिरती देख शो के मेकर्स ने स्टोरी में बड़ा बदलाव करने का ये अहम फैसला लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi