S M L

विलासराव देशमुख की 72वीं जयंती पर रितेश हुए भावुक

मेरे पिता ने अच्छी और बुरी परिस्थिति में मुस्कुराते रहने की सीख दी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 26, 2017 10:15 PM IST | Updated On: May 26, 2017 10:15 PM IST

0
विलासराव देशमुख की 72वीं जयंती पर रितेश हुए भावुक

अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने दिवंगत पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख की 72वीं जयंती पर उन्हें याद किया है. रितेश ने अपने पिता का धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने अच्छी और बुरी परिस्थिति में मुस्कुराते रहने की सीख दी.

रितेश ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता और अपनी तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया. साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘अच्छे और बुरे समय में में मुस्कुराते रहना सिखाने के लिए आपका धन्यवाद. जन्मदिन की बधाई पापा. आपको हर दिन याद करता हूं. 72वीं जयंती.’

इस दरम्यान जेनेलिया देशमुख ने भी इंस्टा अकाउंट पर अपने दिवंगत ससुर की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की बधाई पापा...आप हमेशा हमारे मार्गदर्शक रहेंगे. मेरे बच्चे आपसे प्रार्थना करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि उनके ‘आजोबा’ (दादाजी) हमेशा उन्हें आशीर्वाद देते हैं. 72वीं जयंती. आप हमेशा याद रहेंगे.’

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलास राव देशमुख का सिरोसिस की बीमारी होने की वजह से 14 अगस्त 2012 को उनका निधन हो गया था. रितेश देशमुख अक्सर अपने पिता को याद करते हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं. पिछली दिवाली पर भी रितेश ने परिवार की एक खास तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में उनकी मां, पत्नी जेनेलिया, दोनों बच्चों के साथ पिता विलासराव देशमुख भी नजर आ रहे थे.

अभिनेता रितेश देशमुख फिलहाल फिल्म ‘बैंक चोर’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ विवेक ओबेरॉय और रिया चक्रवर्ती अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये तीनों इस फिल्म में बैंक चोर का रोल प्ले करते दिखाई देंगे. ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi