S M L

चैंपियंस ट्राफी: पाकिस्तान से हारने को तैयार ऋषि कपूर, कहा आतंकवाद बंद करो

ऋषि कपूर ने एक बार फिर ट्वीट किया है पर इस बार वें पाकिस्तान से हार मानने को तैयार हैं

Akash Jaiswal | Published On: Jun 16, 2017 10:44 AM IST | Updated On: Jun 16, 2017 10:44 AM IST

चैंपियंस ट्राफी: पाकिस्तान से हारने को तैयार ऋषि कपूर, कहा आतंकवाद बंद करो

गुरुवार को चैंपियंस ट्राफी में भारत की शानदार जीत के बाद ऋषि कपूर ने एक बार फिर ट्वीट किया है. इस बार ऋषि पाकिस्तान से हार मानने को तैयार हैं. हालांकि, उन्होंने ने इस बात के लिए पाकिस्तान के सामने एक शर्त रखी है.

उन्होंने ट्वीट कर के लिखा है कि, “अच्छा छोड़ो यार तुम लोग जीतो और हजारों बार जीतो पर सिर्फ आतंकवाद बंद करो यार. मुझे हार मंजूर है. हम शांति और प्यार चाहते हैं”.

अपने इस ट्वीट के साथ, ऋषि ने साबित कर दिया है कि प्रेम और शान्ति उनके लिए किसी भी खेल में हार-जीत से ज्यादा मायने रखती है.

आपको बता दे कि चैंपियंस ट्राफी में, पाकिस्तान की इंग्लैंड पर जीत हासिल करने को लेकर ऋषि कपूर ने उन्हें बधाई दी थी. इसके साथ ही ऋषि ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हराने की चेतावनी भी दे दी थी.

जिसके बाद ट्विटर पर भारत और पाकिस्तान फॉलोअर्स के बीच बहस छिड़ गई थी. ट्वीटर पर कई पाकिस्तानी फैंस ने ऋषि को उनके ट्वीट के लिए खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी. पर ऋषि को इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता.

ऋषि अपने विचारों को बेबाकी से कहने के लिए जाने जाते हैं. अपने कमेंट्स और कटाक्ष के चलते वो लगातार सुर्खियो में बने रहते है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi