S M L

‘जग्गा जासूस’ के फ्लॉप होने पर भड़के ऋषि कपूर, अनुराग बासु से हैं खफा

ऋषि कपूर ने जग्गा जासूस के फेलियर, अनुराग बासु और गोविंदा को लेकर अपनी टिप्पणी की है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 25, 2017 12:23 PM IST

0
‘जग्गा जासूस’ के फ्लॉप होने पर भड़के ऋषि कपूर, अनुराग बासु से हैं खफा

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. फिल्म ने सभी को निराश कर दिया. इस बात से गुसाए रणबीर के पापा ऋषि कपूर ने फिल्म के फेलियर पर जमकर भड़ास निकाली. उनके मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु के कारण फिल्म फैल हुई है. उनके अनुसार फिल्म को 20 मिनट और छोटी होनी चाहिए थी.

अनुराग पर ताना कसते हुए उन्होंने कहा, अनुराग इतने गैर जिम्मेदार डायरेक्टर हैं कि उन्होंने फिल्म भी पूरी नहीं की. यह फिल्म पिछले दो साल में तीन बार रिलीज होने वाली थी, लेकिन हो नहीं पाई."

Ranbir Kapoor with Katrina Kaif

‘जग्गा जासूस’ के रिलीज के एक हफ्ते पहले मीडिया में खबरें थी कि मेकर्स ने फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी पूरा नहीं किया है जिस वजह से फिल्म की टीम इस पर निरंतर काम कर रही हैं. फिल्म रिलीज डेट के करीब थी पर अनुराग का फिल्म के कुछ हिस्सों पर काम करना बाकी था.

Rishi Kapoor

इस पर सवालिया निशान उठाते हुए ऋषि ने कहा, " सच कहूं तो मुझे और नीतू को रिलीज से एक दिन पहले फिल्म देखने को मिली. बुधवार तक अनुराग फिल्म की मिक्सिंग कर रहे थे. क्या आप कल्पना कर सकते हैं? प्रीतम ने एक सप्ताह पहले ही म्यूजिक दे दिया था.”

जग्गा जासूस की देरी के लिए प्रीतम बने ‘बलि का बकरा’

ऋषि का कहना है की सिर्फ अनुराग ही नहीं पर आजकल के सारे फिल्म मेकर्स ऐसा कर रहें हैं. वो सभी फिल्म को रिलीज करने से पहले दिखाते ही नहीं. उनके ये रवैया देखकर लगता है कि वो एटम बम बना रहे हैं.

Govinda

इतना ही नहीं, ऋषि कपूर ने गोविंदा को फिल्म से निकाले जाने पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा, “आपने गोविंदा को तो लगभग फिल्म से बाहर ही कर दिया. अगर आपको उससे काम नहीं लेना था तो उससे रोल ऑफर ही क्यूं किया? इस सबमें रणबीर का नाम खराब होगा और क्या? मेरा नाम खराब होगा?

जग्गा जासूस: रणबीर कपूर ने दिया गोविंदा को धोखा

ऋषि के अनुसार एक निर्माता होने के नाते इस फिल्म को लेकर अनुराग ने कई गलतियां की हैं. वो अनुराग से इतने खफा थे कि उन्होंने ये तक कह डाला की वो एकता कपूर से बिलकुल सहमत हैं जब उन्होंने अनुराग को अपनी फिल्म से बाहर निकाल दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi