S M L

रणबीर और माहिरा की वायरल फोटोज पर ऋषि कपूर ने किया खुलासा

ऋषि कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर की पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ वायरल हो रही तस्वीरों पर ये बयान दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Sep 22, 2017 09:37 PM IST

0
रणबीर और माहिरा की वायरल फोटोज पर ऋषि कपूर ने किया खुलासा

कैटरीना कैफ से ब्रेक-अप के बाद से ही रणबीर कपूर और उनके रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के रिपोर्ट्स मीडिया में सुनने को मिले हैं. कहा जा रहा था कि अब रणबीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान में अपने प्यार को ढूंढ रहे हैं. बीतें दिनों रणबीर और माहिरा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

इन फोटोज में ये दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. अब फोटोज को देखकर रणबीर और माहिरा की नजदीकियों के बारे में कई तरह के सवाल उठाए जाने लगे. पर क्या रणबीर माहिरा को डेट कर रहे हैं?

Viral : कैमरे में कैद हुई रणबीर की नई गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब पाने के लिए जब मीडिया रणबीर के पिता ऋषि कपूर के पास पहुंची तो उन्होंने बताया की उनके बेटे को लेकर मीडिया में चल रही खबरों से वो नाराज हैं.

उन्होंने कहा कि वो पिक्चर उन्होंने सुबह देखीं और उन्हें इसमें हैरान कर देने वाली कोई बात नहीं लगी. वो चाहते हैं कि उन्हें इन सब से बाहर रखा जाए और ये जिसकी फोटो है उसे जाकर सवाल किया जाए.

ऋषि ने बताया कि उन्होंने इन फोटोज को ट्विटर पर देखा लेकिन फेसबुक या इंस्टाग्राम नहीं क्योंकि वो सिर्फ ट्विटर का इस्तमाल करते हैं. उन फोटोज में ऐसा कुछ भी नहीं जो जिसके बारे में उन्हें पता नहीं हो.

ऋषि ने कहा कि रणबीर यंग हैं, अनमैरिड हैं और वो किसी से भी मिल सकते हैं. अब लोग अगर उनकी पर्सनल लाइफ में दखल दें तो ये ठीक नहीं है.

ऋषि ने आगे बात करने से इंकार करते हुए कहा कि वो इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहते क्योंकि रणबीर जवान है और उनके पास किसी से भी मिलने का चॉइस है.

ranbir kapoor with mahira khan

कहा जा रहा है कि रणबीर और माहिरा की ये फोटोज न्यूयॉर्क की है. ये दोनों ही अपने काम के चलते न्यूयॉर्क में हैं जहां इनकी मुलाकात हुई और फिर ये तस्वीर ली गई.

रणबीर की नई गर्लफ्रेंड से मिलकर कैटरीना को लगी ‘मिर्ची’

बता दें कि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के समय भी रणबीर और माहिरा के रिश्ते की खबरें सुनने को मिली थी. एक इंटरव्यू में जब रणबीर से खूबसूरत एक्ट्रेसेस का नाम लेने को कहा गया तो उन्होंने सबसे पहले माहिरा का नाम लिया.

कहा जा रहा था कि ‘जग्गा जासूस’ के सेट पर भी फ्री टाइम में वो माहिरा से काफी समय तक फोन पर बात करते थे जिस वजह से कैटरीना कैफ काफी चिढ़ गईं थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi