S M L

ये रिश्ता क्या कहलाता है : नक्ष-कीर्ति ने दी अफेयर की खबर पर ये सफाई

नक्ष और कीर्ति का रोल निभा रहे ऋषि देव-मोहना कुमारी सिंह ने अफेयर की खबर को सिरे से खारिज कर दिया है

Rajni Ashish Updated On: Sep 17, 2017 12:55 PM IST

0
ये रिश्ता  क्या कहलाता है : नक्ष-कीर्ति ने दी अफेयर की खबर पर ये सफाई

स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नक्ष और कीर्ति का रोल निभा रहे टीवी कलाकार ऋषि देव और मोहना कुमार सिंह के असल जीवन में भी एक दूसरे से अफेयर की खबर की वजह से सुर्खियों में हैं.

ऋषि-मोहना का रिश्ता क्या कहलाता है

एक वेबसाइट के मुताबिक एक सूत्र ने जानकारी दी है कि दोनों इन दिनों एक दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों शूटिंग के बाद भी एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं. कहा जा रहा है कि दोस्ती से शुरू हुआ ऋषि देव और मोहना सिंह के बीच का रिश्ता धीरे धीरे अब प्यार में बदल गई है. सेट पर मौजूद सभी को क्रू मेंबर्स भी दोनों के रिलेशनशिप के बारे में दबे जबान से बात कर रहे हैं.

A post shared by Mohena Singh (@mohenakumari) on

ऋषि देव - मोहना कुमारी ने दी सफाई

A post shared by Mohena Singh (@mohenakumari) on

एक वेबसाइट से बात करते हुए मोहना ने कहा कि, " ऐसा कुछ भी नहीं है. हम दोनों सच में बहुत अच्छे दोस्त हैं बस यही सच है. इसके अलावा कुछ नहीं है."

वहीं अफेयर की खबरों पर हंसते हुए ऋषि देव ने कहा कि " हे भगवान! आपको एक बात बताऊं, मैं और मोहना इन खबरों पर हंस रहे थे. को-स्टार्स के तौर पर हमें सेट पर सभी एक्टर्स से अच्छे सम्बन्ध रखने होते हैं. खास बात ये है कि मैं एक पंजाबी मुंडा हूं जो सेट पर अलग थलग पड़े रहने में विश्वास नहीं रखता हूं, इसलिए मेरी सेट पर किसी से खूब जमती है. ऋषि ने मोहन एक साथ अफेयर की खबरों पर बात करते हुए कहा कि "हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है ना होने वाला है. मैं पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिक्स नहीं करने पर पूरी तरह से विश्वास रखता हूं. मैं सिंगल हूं और मोहना सिर्फ मेरी अच्छी दोस्त हैं "

'ये रिश्ता..' ने मिलाया कई जोड़ियों को

वैसे आपको बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा का रोल निभा रहे एक्टर्स मोहसीन खान और शिवांगी जोशी भी इस शो में कपल का रोल निभाते हुए एक दूसरे के प्यार में खो गए. साथ ही भाई-बहन के रोल में दिख चुके कांची सिंह और रोहन मेहरा भी अब रियल लाइफ गर्ल फ्रेंड बॉयफ्रेंड बन चुके हैं.

A post shared by Rohan Mehra (@rohanmehraa) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi