S M L

Review ए जेंटलमैन – डबल रोल से डबल धमाका कर गए सिद्धार्थ मल्होत्रा

जेंटलमैन में देखने लायक सुनील शेट्टी हैं जिनकी फिल्मों में फिर से मजबूत वापसी हुई है

फ़र्स्टपोस्ट रेटिंग:

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 25, 2017 08:37 PM IST

0
Review ए जेंटलमैन – डबल रोल से डबल धमाका कर गए सिद्धार्थ मल्होत्रा
निर्देशक: डीके एंड राज
कलाकार: सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडीस, सुनील शेट्टी

अगर आप पिछले कुछ वक्त से एक्शन फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो ये जेंटलमैंन आपको अच्छा एक्शन दिखाएंगे. एक्शन दिखाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में आए हैं. एक गौरव है जो अमेरिका मियामी में रहता है, वो सुंदर और सुशील हैं और दिखने में जेंटलमैन दिखते हैं. लाइफ सैटल है, अपना घर है और गाड़ी भी. एक खूबसूरत गर्लफ्रेंड है, जिसका नाम है काव्या.

काव्या जैकलीन हैं, बिंदास काव्या की अपनी बिंदास लाइफस्टाइल है. उसे गौरव शादी के लिए प्रपोज करता है लेकिन काव्या को गौरव जैसा सीधा-साधा लड़का नहीं चाहिए. वो काफी बोल्ड है इसलिए गौरव के प्रपोजल से वो कन्नी काटती नजर आती है.

गौरव का ही एक और हमशक्ल है जिसका नाम है ऋषि. ये सिक्यूरिटी काउंसिल में काम करता है. ऋषि के बॉस हैं फिल्म में कर्नल जिसका रोल सुनील शेट्टी ने प्ले किया है. सुनील शेट्टी को फिर से फिल्म में देखना काफी दिलचस्प है.

कन्फ्यूजन का मजा

सिक्यूरिटी सेंटर में काम करने वाला ऋषि कुछ ऐसा कर बैठता है जिसकी वजह से कर्नल के जासूस उसे ढूंढते हैं. और बस यहीं से शुरू होता है फिल्म का फन. मिस्टेकन आइडैंटिटि का खेल. ये जासूस ऋषि को पकड़ने के लिए निकलते हैं लेकिन उनके हाथ लग जाता है गौरव. सुनील शेट्टी अपने आदमियों को इस बात का ऑर्डर देते हैं कि वो ऋषि को पकड़कर लाएं.

करप्शन के पीछे ऋषि

ऋषि एक हार्ड ड्राइव को गायब कर देता है जिसमें गैरकानूनी कामों का कच्चा चिट्ठा है. इस हार्ड ड्राइव को पाने की होड़ में शुरू होती है जद्दोजहद, जिसका शिकार बन जाता है गौरव.

सिद्धार्थ-जैकलीन की हॉट कैमिस्ट्री

इस फिल्म की कास्टिंग बेहद ही धमाकेदार है. जब इसकी शूटिंग की जा रही थी तो इसके बारे में मीडिया से जानकारी छुपाकर रखी गई थी, लेकिन इस फिल्म में इन दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी लगी है. दोनों ने खूब रोमांस किया है, जिसके बाद लोगों को एक अच्छी रोमांटिक जोड़ी आगे के लिए मिल गई है.

डायरेक्टर्स ने किया निराश  

फिल्म की डायरेक्टर जोड़ी इससे पहले गो गोवा गॉन और शोर इन द सिटी जैसी लीक से हटकर फिल्में बना चुके हैं. लेकिन इस फिल्म के प्लॉट में वो कहीं खोए-खोए से लगे हैं. स्क्रीनप्ले वीक है जिसकी वजह से फिल्म काफी बार भटकी सी नजर आती है. खासकर सेकेंड हाफ में तो फिल्म का ज्यादा बुरा हाल होता है. इसलिए कई बार ऐसे मौके भी आएंगे जब आपको लगने लगेगा कि कुछ दृश्य बोझिल हो गए हैं.

काव्या का कन्फ्यूजन

फिल्म में ये देखना मजेदार है कि काव्या इस बात से चौंक जाती है कि उसका सीधा-साधा बॉयफ्रेंड अचानक से इतना बोल्ड कैसे बन गया. वो ऋषि को गौरव समझ बैठती है और उसे उसके एक्शन्स देखकर लगने लगता है कि उसका कोई सपना पूरा हो गया हो. ऐसे ही बॉयफ्रेंड के साथ वो जीने-मरने की कसमें खाने को तैयार थी.

वरडिक्ट

इस वीकएंड पर रिलीज हो रही ये फिल्म बाकी की दूसरी रिलीजों से बेहतर है. इसलिए एक बार इसे देखने में कोई हर्ज नहीं है. डबल एक्शन और गुड लुकिंग स्टारकास्ट आपका मनोरंजन करने के लिए बेताब है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi