S M L

सैफ की ‘शेफ’ में करीना का ‘कैमियो’

नवाब को बॉक्स ऑफिस की जंग जितवाने में बेगम का मिलेगा साथ

Kumar Sanjay Singh | Published On: May 02, 2017 02:18 PM IST | Updated On: May 02, 2017 02:19 PM IST

0
सैफ की ‘शेफ’ में करीना का ‘कैमियो’

सैफ अली खान की पिछली फिल्म 'रंगून' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. जाहिर है सैफ अब खुद को बॉक्स ऑफिस पर सेफ फील नहीं कर रहे. उनकी अगली फिल्म 'शेफ' जल्द ही रिलीज होने वाली है. नवाब को बॉक्स ऑफिस की जंग जितवाने के लिए बेगम करीना भी मैदान में उतर आई है. खबर है कि सैफ अली खान की इस फिल्म में करीना कपूर भी केमियो रोल में नजर आएंगी.

सूत्रों के मुताबिक करीना ने इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले की थी लेकिन उनके प्रेजेंस को सरप्राईज एलिमेंट की तरह छुपा कर रखा गया. अब चूंकि फिल्म रिलीज होने वाली है इसलिए प्रमोशनल स्ट्रेटेजी के तौर पर इस खबर को बाहर लाया जा रहा है.

इस स्ट्रेटेजी को सैफ अपनी  पिछली फिल्म 'हैपी एंडिंग' में भी आजमा चुके हैं. लेकिन फिर भी फिल्म का हश्र हैपी नहीं रहा था. देखते हैं इस बार शेफ बने सैफ अली खान इस स्ट्रेटेजी के जरिए कुछ लजीज डिश पका पाते हैं या नहीं.

सैफ अली खान की ये फिल्म 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है. फिल्म की कहानी शेफ के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय रेस्तरां में अपनी नौकरी छोड़ने के बाद कोच्चि में अपने परिवार के साथ रहते हैं. इसका निर्देशन अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' बनाने वाले राजा कृष्णा मेनन कर रहे है।इस फिल्म में सैफ के अपोजिट पद्मप्रिया लीड रोल में हैं. ये फिल्म 14 जुलाई रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi