S M L

रवीना के दिल में फिर जागा अक्षय के लिए ‘प्यार’

नेशनल अवॉर्ड्स कॉन्ट्रोवर्सी में रवीना टंडन ने किया अक्षय कुमार का बचाव

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 19, 2017 10:31 AM IST | Updated On: Apr 19, 2017 10:31 AM IST

रवीना के दिल में फिर जागा अक्षय के लिए ‘प्यार’

रवीना टंडन ने फिल्म 'रुस्तम' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड जीतने के बाद आलोचकों के निशाने पर आए अक्षय कुमार का समर्थन करते हुए इस विवाद को गैरजरूरी बताया है. रवीना का कहना है कि हर साल किसी न किसी अभिनेता को ये अवार्ड तो मिलता ही है. ज्यूरी ने अगर अक्षय कुमार को ये अवार्ड दिया है तो वो जरूर इस लायक होंगे.

रवीना ने इस पूरे विवाद को गैरजरूरी बताते हुए कहा कि जिसे अवार्ड नहीं मिलता वो दूसरों की आलोचना शुरू कर देते हैं, इस तरह से इस अवार्ड की गरिमा कम होती है.

ये भी पढ़ें: आखिर बॉलीवुड की पोल नहीं खोलना चाहतीं रवीना टंडन?

बता दें कि 64वें नेशनल अवॉर्ड के ज्यूरी हेड निर्देशक प्रियदर्शन थे. अक्षय और प्रियदर्शन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और कहा जा रहा था कि उन्हें ये अवॉर्ड प्रियदर्शन से नजदीकी के कारण ही मिला है.

 ये भी पढ़ें: रवीना को सताती है अपनी बेटियों की चिंता

रवीना टंडन के मुताबिक 'अक्षय कुमार के अवार्ड पर सवालिया निशान दरअसल पूरे संस्थान पर सवाल खड़े करना है.’ ये पहला ऐसा मौक़ा नहीं है जब रवीना अक्षय की तारीफों के पुल बांध रही हैं. इससे पहले रवीना ने अक्षय को मेहनती को-स्टार बताते हुए कहा था कि उन्होंने अपने करियर में अक्षय से काफी कुछ सीखा है.

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन ने क्यों चला अक्षय कुमार की तारीफ का 'मोहरा'?

अक्षय और रवीना के पिछले संबंधों की केमिस्ट्री को देखते हुए रवीना का बार-बार अक्षय को याद करना क्या किसी नयी कहानी का प्लॉट तो नहीं? इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना ही बेहतर होगा.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi