S M L

पद्मावती: रणवीर-दीपिका के फैंस के लिए है बुरी खबर

तो क्या इस साल नहीं रिलीज होगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’?

Akash Jaiswal Updated On: Aug 29, 2017 12:23 PM IST

0
पद्मावती: रणवीर-दीपिका के फैंस के लिए है बुरी खबर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी आनेवाली फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए शूट कर रहे हैं. भले ही ये एक्टर्स फिल्म के लिए काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं पर खबरों की मानें तो ये फिल्म इस साल रिलीज नहीं होगी. 17 नवम्बर को रिलोज होने वाली ये फिल्म अब अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.

फिल्म रिलीज क्यों हुई पोस्टपोन?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए लीड एक्टर्स के साथ कई सारे मुख्य सीन्स और इसके स्पेशल इफेक्ट्स वाले सीन्स की शूटिंग अभी अधूरी है, जिसको पूरा करने में काफी समय लग जाएगा. इसके अलावा इस फिल्म में कई सारे वॉर सीन्स है जिसके वीएफएक्स पर काम करना है. मेकर्स का मानना है कि अगर फिल्म को अगले साल अप्रैल में रिलीज किया जाए तो बच्चों के वेकेशन्स का फायदा भी इसे मिलेगा. अब 150 करोड़  की लागत में बन रही ये फिल्म को लेकर इसके मेकर्स कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते और वें इसकी रिकवरी के बार में हर तरह से सोच रहे हैं. इस लिए इसका इस साल रिलीज होना मुश्किल है.

क्या है मेकर्स का कहना?

इस खबर को लेकर फिलहाल प्रोडक्शन टीम से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है. पर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स का हवाला देते हुए ये खबर मीडिया में आई है.

Deepika Padukone

रानी पद्मावती पर आधारित इस फिल्म में उनका किरदार दीपिका पादुकोण निभाएंगी. इसके अलावा रणवीर अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएंगे. साथ ही, इस फिल्म में शहीद कपूर और अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi