विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

यशराज फिल्म्स की 'हिचकी' से होगी रानी मुखर्जी की वापसी

यशराज की इस फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा होंगे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 01, 2017 08:08 AM IST

0
यशराज फिल्म्स की 'हिचकी' से होगी रानी मुखर्जी की वापसी

रानी मुखर्जी शादीशुदा जिंदगी की जिम्मेदारियों से फारिग होने के बाद वापसी की तैयारियों में जुट गई है. दूसरी अभिनेत्रियों की तरह उनकी वापसी का रास्ता इतना मुश्किल भी नहीं है. यशराज है ना?

बहरहाल यशराज फिल्म्स की तरफ से रानी मुखर्जी की वापसी की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है. खबरों के मुताबिक, रानी सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा की फिल्म 'हिचकी' से कमबैक करेंगी. फिल्म के निर्माता होंगे मनीष शर्मा और इसका निर्माण यशराज के बैनर तले किया जाएगा.

खबर पर प्रतिक्रया देते हुए रानी मुखर्जी ने कहा कि 'मुझे एक ऐसी पटकथा की तलाश थी जो चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ रोमांचक भी हो. ‘हिचकी’ इसी तरह की फिल्म है.'

उन्होंने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि 'हर व्यक्ति अपनी कमजोरी को छुपाना चाहता है और उससे पीछा छुड़ाना चाहता है. ये स्थिति  किसी भी वजह से हो सकती है लेकिन हमें इसे सिर्फ और सिर्फ एक हिचकी के रूप में देखना चाहिए. हम एक विजेता के रूप में इससे निकल सकते हैं. यह हमारे सपनों की राह में रोड़ा नहीं बन सकते हैं. ‘हिचकी’ इसी सकारात्मक आधार पर बनी है और इसीलिए मैंने इसमें काम करने का फैसला किया.’

रानी मुखर्जी इससे पहले प्रदीप सरकार की फिल्म 'मर्दानी' में नजर आई थीं. इस फिल्म में सुपरकॉप रानी का एक्शन अवतार लोगों को काफी पसंद आया था. उम्मीद है 'हिचकी' रानी के करियर को वही से आगे बढ़ाएगी जहां से उन्होंने ब्रेक लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi