S M L

रणदीप: सोशल मीडिया से रहें दूर, अच्छे देश में रहने का होगा अहसास

रणदीप हुड्डा ने तमाम जाति-धर्म के लोग सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 28, 2017 08:32 PM IST | Updated On: May 28, 2017 08:32 PM IST

0
रणदीप: सोशल मीडिया से रहें दूर, अच्छे देश में रहने का होगा अहसास

सोशल मीडिया में हो रही डिबेट को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सभी संप्रदाय के लोगों को सलाह दी है. उन्होंने तमाम जाति-धर्म के लोगों को सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी है.

रणदीप हुड्डा ने ऐसा क्यूं कहा इसकी एक बानगी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिलती है. उन्होंने अपने अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो हर धर्म-संप्रदाय के लोगों को एक सुझाव दिया है. साथ ही उन्हें सोशल मीडिया से भी दूर रहने की सलाह दी है.

रणदीप ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ‘अगर आप मुस्लिम हैं और आपको अचानक लगने लगा है कि जिस देश में आप हजारों सालों से रहे हैं वहां आप असुरक्षित हो गए हैं, अगर आप हिंदू हैं और अचानक आपको लगने लगा है कि हर जगह गायों को काटा जा रहा है, अगर आप जैन हैं और आपको लगने लगा है कि आपकी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ होने लगा है, अगर आप पंजाबी हैं और सोचते हैं कि सारा यूथ ड्रग्स ले रहा है तो केवल एक काम कीजिए, बस सोशल मीडिया से दूर रहें, न्यूज देखना बंद कर दें और अपने चारों तरफ अपने उन दोस्तों को देखिए जो अलग-अलग जाति, संप्रदाय और वर्गों से आते हैं तो आपको महसूस होगा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे देशों में से एक में रहते हैं.’

खुद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा इससे पहले भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने गुरमेहर कौर के बारे में पोस्ट डाला था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi