विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रणबीर कपूर ने मीडिया से फिर की बदसलूकी

इससे पहले भी रणबीर मीडिया का कैमरा तक छीनकर भाग चुके हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 19, 2017 09:23 PM IST

0
रणबीर कपूर ने मीडिया से फिर की बदसलूकी

रणबीर कपूर का नाम एक बार फिर से विवादों के घेरे में आ गया है. लगता है विवादों का रणबीर से चोली-दामन का साथ है. दरअसल, रणबीर कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए.

उन्हें देखकर फोटोग्राफर उनकी फोटो खींचने के लिए सामने आए लेकिन मीडिया के कैमरे को देखकर रणबीर ने अपने बॉडीगार्ड को इशारा कर उससे फोटोग्राफरों को रोकने के लिए कहा और उन्हें धक्का भी दे दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक चश्मदीद ने उनके सामने ये सब कुछ बयां किया. रणबीर के ड्राइवर ने बैग से मीडिया के फोटोग्राफर और लोगों का रास्ता रोकने की भी कोशिश की.

उन्होंने मीडिया को कहा कि आपको याद नहीं है कि दो दिन पहले क्या हुआ था. ये सारी घटना रणबीर कपूर के सामने ही हुआ जिसे रणबीर ने खुद ही अपने बॉडीगार्ड को करने को कहा.

रणबीर कपूर इन दिनों जग्गा जासूस को लेकर परेशान चल रहे हैं. जिसके चलते हर बार उनका मूड बदला हुआ सा नजर आता है और वो मीडिया को साथ बदतमीजी कर बैठते हैं. इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट कटरीना कैफ हैं. ये फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी.

रणबीर संजय दत्त की बायोपिक में भी काम कर रहे हैं. फिल्म में वो संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और एक नई एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं जो कि मान्यता दत्त का रोल प्ले करेंगी. सोनम कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी तकरीबन दस सालों के बाद पर्दे पर नजर आएगी. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi