S M L

Shocking : स्टार्स के ड्रग्स लेने को सीरियस नहीं मानते राणा दग्गुबाती

हैदराबाद में ड्रग्स रैकेट पर राणा का अजीबोगरीब बयान

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jul 31, 2017 04:11 PM IST

0
Shocking : स्टार्स के ड्रग्स लेने को सीरियस नहीं मानते राणा दग्गुबाती

हैदराबाद में एक बड़े ड्रग रैकेट के भांडाफोड़ पर राणा दग्गुबाती ने स्कूली बच्चों के इसमें लिप्त होने पर चिंता जताई है और उन्होंने इसे खतरनाक बताया है.

तेलंगाना मद्य निषेध और आबकारी विभाग ने तीन तस्करों के पास से 20 लाख रुपये के एलएसडी के 700 डॉट्स और 1.4 लाख रुपये के 35 ग्राम एमडीएमए जब्त किए हैं, जिसे एक्स्टेसी के रूप में जाना जाता है.

ड्रग्स रैकेट मामले में फंसा ‘बाहुबली 2’ का ये एक्टर

महीने भर की जांच के बाद हैदराबाद में ड्रग तस्करी का पर्दाफाश हुआ है, जिसमें न सिर्फ टॉलीवुड स्टार और कॉरपोरेट कंपनियों के प्रोफेशनल्स शामिल हैं, बल्कि इसमें प्रतिष्ठित संस्थानों के स्कूली बच्चे भी शामिल हैं.

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राणा ने कहा "ईमानदारी से कहूं तो इस मामले को जरूरत से ज्यादा तूल दिया गया है. अगर फिल्मकार और कलाकार ड्रग लेते हैं तो मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है. वो वयस्क हैं और उनकी जिंदगी है और वे जो चाहें कर सकते हैं. यदि आप ड्रग लेते हैं तो मैं आलोचना नहीं करूंगा."

ड्रग्स केस : एक्ट्रेस चार्मी कौर से एसआईटी ने की पूछताछ

राणा को बच्चों के ड्रग सेवन को लेकर चिंता है. उन्होंने कहा, "स्कूली बच्चों द्वारा ड्रग लेने की खतरनाक कहानी मुझे चिंतित कर रही है. इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए और इससे तत्काल निपटा जाना चाहिए. जब आप छोटे होते हैं तो आप नहीं समझते की ड्रग लेने से क्या होता है. यह मेरे लिए डरावना है."

राणा ने कहा, "बच्चों को ड्रग्स की आपूर्ति कौन कर रहा है? क्या वो लोग एनआरआई हैं? वे देश में ड्रग्स कैसे ला रहे हैं?"

ड्रग्स केस : फंसते ही जा रहे हैं साउथ के स्टार्स

राणा वर्तमान में तेलुगू-तमिल राजनीतिक फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi