S M L

रामू की ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ हुई रिलीज

कहानी एक लड़की की है जो अपने माता-पिता से सनी लियोनी जैसा बनने की इच्छा जताती है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 04, 2017 09:06 PM IST | Updated On: Jun 04, 2017 10:00 PM IST

रामू की ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ हुई रिलीज

रामगोपाल वर्मा की एक शॉर्ट फिल्म यूट्यूब पर रिलीज की गई है. इस फिल्म का नाम है ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है.’

‘सरकार-3’ के बाद निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है जो सनी लियोनी की जिंदगी को लेकर बनाई गई है. ये फिल्म सनी लियोनी की जिंदगी पर रौशनी डालती है. इस फिल्म का नाम है ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है.’

इस फिल्म को रामगोपाल वर्मा ने यूट्यूब पर रिलीज किया है. हालांकि ये फिल्म कई लोगों को नापसंद आ सकती है और हो सकता है कि वो इसे देखने के बाद असहज भी महसूस करें.

इस फिल्म की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने माता-पिता से सनी लियोनी जैसा बनने की इच्छा जताती है. वो पोर्न स्टार बनना चाहती है. हालांकि, उसके माता-पिता उसके इस बात का विरोध जताते हैं, लेकिन लड़की उनके सामने कई ऐसे सवाल छोड़ जाती है जो उनकी सोचने की क्षमता में ही रुकावट बन जाती है.

वो अपनी मां को कहती है कि, ‘तुमने एक आदमी के साथ ही अपनी जिंदगी बिता दी जबकि उन्होंने तुम्हें क्या दिया, तुम्हारी जीने की आजादी तक छीन ली. तुम्हें भी सनी लियोनी की तरह जीना चाहिए था.’

यहां देखिए राम गोपाल वर्मा की शॉर्ट फिल्म

कुछ ऐसे ही दिलचस्प और शर्मिंदगी भरे सवाल वो अपने माता-पिता से करती है. वो हर संभव कोशिश करते हैं अपनी बेटी को समझाने की, लेकिन समझा पाने में असमर्थ हो जाते हैं.

कुछ समय पहले रामगोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर ये ट्वीट भी किया था कि, ‘वो चाहते हैं कि सभी महिलाएं अपने पतियों को उसी तरह सुख दें जैसे कि सनी लियोनी देती हैं.’ साल 2009 में ट्विटर ज्वाइन करने के बाद उन्होंने हाल ही में ट्विटर को अलविदा कह दिया है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi