विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

हॉलीवुड फिल्म ‘रैम्बो’ की हिंदी रीमेक में होंगे टाइगर श्रॉफ

‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ के बाद एक बार फिर टाइगर श्रॉफ एक्शन अवतार में नजर आएंगे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 20, 2017 02:45 PM IST

0
हॉलीवुड फिल्म ‘रैम्बो’ की हिंदी रीमेक में होंगे टाइगर श्रॉफ

‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ के बाद एक बार फिर टाइगर श्रॉफ एक्शन अवतार में नजर आएंगे. उन्हें हॉलीवुड फिल्म ‘रैम्बो’ के देसी रीमेक के लिए फाइनल किया गया है. हॉलीवुड की ‘रैंबो’ में सिलवेस्टर स्टेलॉन ने लीड रोल निभाया था.

इससे पहले इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी बात की गई थी, लेकिन टाइगर ने दोनों के बीच बाजी को अपने नाम कर लिया. हालांकि, टाइगर का हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन के बारे में कहना है कि वो कभी उनका मुकाबला नहीं कर पाएंगे.

‘रैम्बो’ के रिमेक को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म को एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजिनल एंटरटेनमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स और सिद्दार्थ आनंद पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे.

टाइगर ने इस फिल्म के बारे में कहा कि मैं बचपन से ही मार्शल आर्टिस्ट और फिल्मों का शौकीन रहा हूं, इसलिए ये फिल्म मिलना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. हालांकि मैं सिल्वेस्टर स्टोन को कभी रिप्लेस नहीं कर सकता, लेकिन इस फिल्म का मिलना कुछ ऐसा है जिसकी तैयारी मैं बचपन से कर रहा था.

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि ‘रैम्बो’ उनकी जेनरेशन की सबसे ज्यादा आइकॉनिक एक्शन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. उन्होंने कहा कि मैं सिल्वेस्टर स्टेलॉन जैसे हीरो को देखते हुए बड़ा हुआ हूं और आज के दौर में हमारी इंडस्ट्री में ‘रैंबो’ जैसे किरदारों की कमी है ऐसे में टाइगर को सामने इस फिल्म के लिए लेकर आने का सही समय है.

बताया जा रहा है कि ये फिल्म 2018 के अंत तक रिलीज की जाएगी. इसकी फोटोग्राफी पर काम अगले साल फरवरी से शुरू हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi