S M L

Revealed : गवाह का खुलासा फिल्में हिट कराने के लिए राम रहीम अपनाता था कुछ ऐसा फार्मूला

राम रहीम के खिलाफ चल रहे केस के मुख्य गवाह खट्टा सिंह के मुताबिक, राम रहीम फिल्मों के जरिये अपना काला धन सफेद करता था

Rajni Ashish Updated On: Sep 04, 2017 10:30 PM IST

0
Revealed : गवाह का खुलासा फिल्में हिट कराने के लिए राम रहीम अपनाता था कुछ ऐसा फार्मूला

जबसे गुरमीत राम रहीम सलाखों के पीछे गया है तबसे हर दिन उसके बारे में नए नए खुलासे हो रहे हैं. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरमीत राम रहीम ने अपनी फिल्मों के जरिए करोड़ों रुपए की काली कमाई को व्हाइट मनी में कन्वर्ट किया है.

राम रहीम केस के गवाह ने किया बड़ा खुलासा

Gurmeet-ram-Rahim

राम रहीम के खिलाफ चल रहे केस के मुख्य गवाह खट्टा सिंह के मुताबिक, राम रहीम फिल्मों के रिलीज होने पर थिएटर मालिकों से सांठगांठ करके सारे टिकट खुद ही खरीद लेता था. ताकि लोगों को यह लगे कि उसकी फिल्म जबर्दस्त कमाई कर रही है और हाउसफुल चल रही है. इस तरह वह अपनी काली कमाई से फिल्म की टिकटें खरीदता था और फिल्म की कमाई से उस काले पैसे को व्हाइट मनी में बदल देता था. ब्लैक मनी को व्हाइट करने का तरीका

gurmeet ram rahim

राम रहीम फिल्में अपने शौक की वजह से नहीं बल्कि काले धन को सफेद में बदलने के लिए बनाता था. राम रहीम ने अपनी फिल्मों की कमाई को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया. 2015 में गुरमीत की पहली फिल्म ‘मैसेंजर आफ गॉड’ रिलीज हुई थी। इसने सिर्फ 16.89 करोड़ की कमाई की थी लेकिन प्रोड्यूसर्स ने फिल्म की कमाई को 130 करोड़ रुपए बताया. इसी तरह ‘मैसेंजर आफ गॉड-2’ ने सिर्फ 17.17 करोड़ की कमाई की लेकिन प्रोड्यूसर्स ने कहा कि फिल्म ने 450 करोड़ की कमाई की.

राम रहीम की मदद करती थी हनीप्रीत Gurmeet Ram Rahim Honeypreet

खट्टा सिंह के मुताबिक, काले धन को सफेद करने में हनीप्रीत का हाथ होता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi