गूगल के पार: विण्ढम फॉल की राजनीतिक उपेक्षा की कहानीगूगल के पार: विण्ढम फॉल की राजनीतिक उपेक्षा की कहानी
S M L

राम गोपाल वर्मा बताएंगे जयललिता और शशिकला का सच

राम गोपाल वर्मा की फिल्म खोलेगी तमिलनाडु की राजनीति का रहस्य

Puneet Saini Puneet Saini | Published On: Feb 17, 2017 10:51 AM IST | Updated On: Feb 17, 2017 10:51 AM IST

राम गोपाल वर्मा बताएंगे जयललिता और शशिकला का सच

बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा अब तमिलनाडु के राजनीतिक घमासान पर फिल्म बनाएंगे. राम गोपाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. गुरूवार को राम गोपाल ने फिल्म बनाने का ऐलान भी कर दिया. उन्होंने अपने ट्वीट मे फिल्म का पोस्टर भी पोस्ट किया है.

इससे पहले भी राम गोपाल वर्मा जयललिता की मृत्यु के बाद शशिकला के बढ़ते राजनीतिक कद की खिल्ली उड़ाते रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें शशिकला अम्मा के पीछे उनका बैग पकड़ कर चल रही थी. तब की शशिकला और अब की शशिकला में साफ फर्क देखा जा सकता है.

फिल्म निर्देशक ने जयललिता और शशिकला के रिश्ते पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने लिखा ‘जयललिता और शशिकला की सच्चाई, पोएस गार्डन के नौकरों ने मुझे जो कहा वो अकल्पनीय चौंका देने वाला है और मैं इसे अपनी फिल्म में दिखाउंगा.’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपनी फिल्म का पोस्टर भी पोस्ट किया है.

इसके बाद के ट्वीट में उन्होंने फिर से शशिकला को आड़े हाथ लिया. उन्होने लिखा ‘पोएस गार्डन के माली ने मुझे बताया कि बहुमत में बैठे विधायक पलानीसामी का समर्थन करेंगे. क्योंकि मन्नारगुडी माफिया के सदस्यों में से इन सभी को शशिकला ने चुना था.’

शशिकला का परिवार ‘मन्नारगुडी माफिया’ के नाम से जाना जाता है. दरअसल शशिकला मन्नारगुडी गांव से है. जयललिता के करीबियों में शामिल होने के बाद शशिकला और उनके परिवार वालों ने राज्य में बेहिसाब संपत्ति बना ली थी. जिसके बाद उन्हें मन्नारगुडी माफिया के नाम से जाना जाने लगा.

शशिकला पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा ‘मुझे ये महसूस हो रहा है कि जयललिता की आत्मा जेल में शशिकला के पास आएगी.’

अगर आप सोच रहे हो कि रामगोपाल के दिमाग में शशिकला पर फिल्म बनाने का आइडिया हाल फिलहाल में आया है तो आप गलत सोच रहे हैं. क्योंकि पिछले साल दिसंबर में ही राम गोपाल ये जानकारी दे दी थी कि उन्होंने अपनी नई फिल्म के लिए ‘शशिकला’ नाम रजिस्टर्ड करवा दिया है.

हमें उम्मीद है कि रामगोपाल की ये फिल्म फूंक, भूत और डरना जरूरी है जैसी नहीं होगी.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

3rd T20I: Sri Lanka 43/1Kusal Mendis (W) on strike