विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रामू ने टाइगर को लेकर की बकवास, विद्युत जामवाल ने खोली पोल

विद्युत ने एक साउंडक्लिप शेयर किया है, जिसमें रामू नशे की हालत में बकवास कर रहे हैं.

FP Staff Updated On: Apr 24, 2017 12:22 PM IST

0
रामू ने टाइगर को लेकर की बकवास, विद्युत जामवाल ने खोली पोल

राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर आएं और कोई बवाल न खड़ा हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. अबकी बार उनके निशाने पर थे बॉलीवुड के दो हट्टे-कट्टे मार्शल आर्ट में माहिर मुंडे विद्युत जामवाल और टाइगर श्रॉफ.

वर्मा ने मंगलवार को ट्विटर पर विद्युत और टाइगर की फाइट देखने की इच्छा जाहिर कर दी. और तो और उन्होंने टाइगर के नाम पर शर्त भी लगा दी. उनका कहना था कि इन दोनों की फाइट में टाइगर, विद्युत को एक ही पंच में हरा देंगे और विद्युत शाओलिन टेंपल तक दौड़ते नजर आएंगे.

ऐसा लग रहा था कि रामू ने अपना पूरा दिन इन दोनों के नाम करने का तय कर लिया था क्योंकि वो यहीं नहीं रुके. उन्होंने ट्वीट पर ट्वीट किए वो भी इन दोनों को टैग करके. जाहिर है किसी को भी गुस्सा आएगा.

बस विद्युत जामवाल ने कुछ ऐसा किया, जिसने पूरा गेम ही बदल दिया. विद्युत ने रामू के साथ बातचीत की एक साउंडक्लिप शेयर कर दी, जिसमें रामू नशे की हालत में बकवास पर बकवास किए जा रहे हैं.

क्लिप में साफ है कि विद्युत रामू को बड़ी तसल्ली से सुन रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर रामू को हुआ क्या है और वो ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं.

इस बकवास के बीच रामू ने एक ऐसी बात भी कही है, जो उनके लिए मुसीबत भी खड़ी कर सकता है. उन्होंने विद्युत से कहा कि उन्होंने उनके जैसा आदमी कभी नहीं देखा. और मैंने टाइगर जैसी औरत कभी नहीं देखी.

उनकी इस बकवास के बाद ही विद्युत ने ये क्लिप शेयर किया और लगता है कि रामू को आईना दिख गया. इसके बाद रामू माफी मांगते नजर आए.

उन्होंने कहा कि मैंने ये सब कुछ हंसी-मजाक में किया था. परेशानी के लिए विद्युत और टाइगर से माफी मांगता हूं.

लेकिन यहां भी उनका नशा उतरा हुआ नहीं लग रहा था. अगले ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं गणेश भगवान के भक्तों और पवन कल्याण के फैंस से भी माफी मांगता हूं, जिन्हें मेरी वजह से परेशानी हुई है. पिछले दिनों उन्होंने टॉलीवुड स्टार पवन कल्याण पर भी बहुत अमर्यादित बयान दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi