S M L

देर से ही सही लेकिन राम गोपाल वर्मा को आई 'अक्ल'

राम गोपाल वर्मा ने ऐलान कर दिया है कि वो अब लोगों के खिलाफ टिप्पणी करने से बचेंगे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 29, 2017 11:11 AM IST | Updated On: Apr 29, 2017 11:29 AM IST

देर से ही सही लेकिन राम गोपाल वर्मा को आई 'अक्ल'

राम गोपाल वर्मा की आग ने पिछले दिनों बॉलीबुड को खूब जलाया. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से लेकर टाइगर श्रॉफ को गे तक कहने वाले रामू ने अब फालतू टिप्पणी करने से बचने का मन बना लिया है.

पीटीआई से बातचीत करते हुए रामू ने ऐलान किया है कि अब वो लोगों और कंपनियों के खिलाफ कुछ भी कहने से बचेंगे. रामू के ट्वीट्स ने पिछले दिनों जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और महिला दिवस पर उन्होंने जो कुछ ट्विटर पर लिखा उससे उन्हें जूतों से पीटने तक का ऐलान किया गया था.

सरकार 3 पर आई थी मुसीबत

रामू की फिल्म सरकार 3 में जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं लेकिन जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ को भी रामू ने नहीं छोड़ा था और उन्हें गे जैसा दिखने के लिए खरी खोटी सुना दी थी. राम गोपाल वर्मा को इन सब टिप्पणियों की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ा यहां तक कि मुंबई बीजेपी के नेता राम कदम ने उनकी फिल्म सरकार 3 की रिलीज न करने देने की धमकी तक दे डाली थी.

क्या रामू को साइकैट्रिस्ट की जरूरत है?

राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स के खिलाफ कई जगह आर्टिकल भी छपे थे कि क्या रामू के साइकैट्रिस्ट की जरूरत है. जो वो बिना सोचे समझे किसी के भी बारे में कुछ भी बोलते रहते हैं. लेकिन अब जैसे-जैसे रामू की फिल्म की रिलीज करीब आ रही है उसको कॉन्ट्रोवर्सीज से बचाने के लिए वो अब सुधरना चाहते हैं.

अमिताभ से क्यों नहीं सीखते रामू?

रामू ने अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्में बनाई हैं, अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अपने सधे हुए विचारों के लिए हर दिन सुर्खियां बटोरते हैं पर रामू के साथ ऐसा नहीं है. राम गोपाल वर्मा दूसरों पर कमेंट करने की वजह से एक अच्छे फिल्ममेकर होने की बजाय अपनी साख खो रहे हैं. रामू को अमिताभ से कुछ तो सीखना चाहिए.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi