S M L

Video: गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्म में हनीप्रीत बनी राखी सावंत ने लगाया ठुमका

बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म के लिए राखी सावंत ने शूट किया ये आइटम सॉन्ग

Akash Jaiswal Updated On: Sep 20, 2017 12:25 PM IST

0
Video: गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्म में हनीप्रीत बनी राखी सावंत ने लगाया ठुमका

बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म बनने की खबर मीडिया में सुनने को मिली थी. इस फिल्म में राम रहीम के तिनके से ताज और फिर ताज से सलाखों के पीछे जाने तक का सफर दिखाया जाएगा.

मेकर्स ने आज इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. जैसे की मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था, इस फिल्म में रजा मुराद राम रहीम सिंह का किरदार निभाएंगे तो वहीं राखी सावंत हनीप्रीत का किरदार निभाएंगी. राम रहीम के जीवन में हनीप्रीत का अहम रोल रहा है और इसलिए इस फिल्म में भी उनकी कहानी शुमार की जाएगी. इस फिल्म का टाइटल है ‘सिनेमा स्कैंडल, अब इंसाफ होगा’.

ram rahim singh with honeypreet

मीडिया कैमरे में कैद इसकी शूटिंग के बिहाइंड द सीन्स वीडियो में राखी सावंत राम रहीम सिंह बने फिल्म के डायरेक्टर संजय नेगी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

फिल्म के सेट पर रजा मुराद के ना पहुंच पाने के कारण इस फिल्म के डायरेक्टर संजय नेगी ने ही राम रहीम का किरदार निभाया. बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए दिल्ली में राखी का एक आइटम सॉन्ग फिल्माया गया. इस गाने का नाम है ‘बेवफा आइटम’.

इसकी शूटिंग के समय राखी ने मीडिया को बताया कि उन्हें हनीप्रीत का रोल निभाने में मजा आ रहा है क्योंकी वो हनीप्रीत को अच्छे से जानती हैं. राखी ने ये भी बताया कि उनकी और हनीप्रीत की अच्छी दोस्ती रही है और उनके साथ वो कई बार शॉपिंग पर भी गई हैं.

ram rahim singh with rakhi sawant

राखी ने ये तक कह दिया कि जिस हनीप्रीत को पुलिस और प्रशासन नेपाल में ढूंढ रही है वो तो अपनी बड़ी बहन के पास लंदन में हैं.

बता दें, इस फिल्म में एजाज खान पुलिस ऑफिसर जहांगीर खान का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण खुद राखी के बड़े भाई राकेश सावंत कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi